संजीवनी टुडे

केंद्रीय मंत्री चौधरी का पलटवार, कहा- कांग्रेस नेता को इस मुद्दे पर सस्ती राजनीति नहीं करनी चाहिए

संजीवनी टुडे 10-08-2020 22:17:37

कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा है कि कांग्रेस नेता को इस मुद्दे पर सस्ती राजनीति नहीं करनी चाहिए।


जोधपुर। राजस्थान की कांग्रेस सरकार में मंत्री शाले मोहम्मद द्वारा केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद कैलाश चौधरी पर क्षेत्र में कोरोना फैलाने के कथित आरोप पर केंद्रीय मंत्री चौधरी की प्रतिक्रिया सामने आई है। कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा है कि कांग्रेस नेता को इस मुद्दे पर सस्ती राजनीति नहीं करनी चाहिए। 

केंद्रीय मंत्री चौधरी ने शाले मोहम्मद द्वारा जैसलमेर के तीन दिवसीय दौरे के दौरान क्षेत्र की जनता में जानबूझकर कोरोना फैलाने के लगाए गए आरोप पर कहा, हम कोरोना जैसी महामारी पर दलगत राजनीति नहीं कर रहे हैं। हम एकजुट होकर कोविड-19 से लड़ रहे हैं। मैं उनसे सस्ती राजनीति नहीं करने का अनुरोध करता हूं।

शाले मोहम्मद का आरोप : 
गहलोत सरकार के मंत्री शाले मोहम्मद ने केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर कहा था कि कृषि राज्यमंत्री ने कोरोना संक्रमित होने के बावजूद क्षेत्र के विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेकर आमजन में कोरोना वायरस फैलाया है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री चौधरी पर कोरोना महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराने तक की बात कही।

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी की सफाई : 
शाले मोहम्मद के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने इसे कांग्रेस की घटिया संस्कृति और मंत्री की निजी बौखलाहट बताया। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि मेरा 6 से 8 अगस्त का जैसलमेर दौरा गहलोत सरकार की बाड़ेबंदी से पहले का तय था। वहीं 7 अगस्त की शाम को कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने तुरंत ही 8 अगस्त के जैसलमेर के तथा 9 अगस्त के जयपुर के सभी सार्वजनिक कार्यक्रम स्थगित कर दिए। 8 अगस्त को ही स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स जोधपुर पहुंच गया। इसके बाद स्वास्थ्य जांच में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही यहीं आइसोलेशन में हूं।

केंद्रीय राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि ऐसे समय सभी को एकजुट होकर कोरोना वायरस की महामारी का सामना करना चाहिए। मैं भी देश के एक सामान्य नागरिक की तरह आप सभी की चिंता में सहभागी हूं। जब हमें कोरोना वायरस से निपटना चाहिए तब कांग्रेस पूर्वाग्रह और घृणा का 'वायरस' फैलाना जारी रखे हुए है।

यह खबर भी पढ़े: बीजेपी नेता नारायण राणे ने कहा दो महीने में गिर जाएगी उद्धव ठाकरे सरकार

यह खबर भी पढ़े: Rajasthan politics: राहुल-प्रियंका से मिले पायलट, कांग्रेस में वापसी की अटकलें तेज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended