संजीवनी टुडे

कासगंज में दुःखद घटना, आग से पूरी गृहस्थी के साथ जिंदा जल गई मासूम बच्ची

संजीवनी टुडे 25-05-2020 17:42:00

सहावर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक कच्चे मकान में आग लग गयी। इस अग्निकांड में पूरी गृहस्थी के साथ तीन साल की मासूम बच्ची जिंदा जल गयी।


कासगंज। सहावर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक कच्चे मकान में आग लग गयी। इस अग्निकांड में पूरी गृहस्थी के साथ तीन साल की मासूम बच्ची जिंदा जल गयी। आग बुझने के बाद जब परिजनों को राख से बच्ची का जला शव मिला तो कोहराम मच गया। 

सहावर थाना क्षेत्र के ग्राम धनसिंहपुर निवासी संजय बाल्मीकि के मकान में आग लग गई। आग की जानकारी पर आस पड़ोस के लोगों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन धीरे-धीरे आग ने समूचे घर को अपनी चपेट में ले लिया। काफी देर बाद जब आग पर काबू पाया गया तो तीन साल की बच्ची मोनिका को ना पाकर परिजनों के होश उड़ गए। गृहस्थी के साथ बच्ची के जलने की शक पर घरवालों ने जली राख को हटाना शुरु किया तो राख में ही बच्ची का जला शव देखकर परिजनों में रोना-पीटना मच गया। 

जानकारी पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी शैलेंद्र सिंह परिहार, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गणेश चौहान एवं राजस्व विभाग के अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घर में हुई क्षति का आकलन भी किया है। क्षेत्राधिकारी शैलेंद्र सिंह परिहार के मुताबिक पीड़ित परिवार को शासन की ओर से आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी।

यह खबर भी पढ़े: देश में रोजाना 3 लाख पीपीई किट्स और मास्क का हो रहा है उत्पादन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended