संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री योगी के शासन में सूबे की कानून-व्यवस्था पंगु: रालोद

संजीवनी टुडे 12-06-2019 20:14:53

राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) ने बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी के शासन में सूबे की कानून-व्यवस्था बहुत पंगु हो गई है। इसलिए हत्या, लूट और बलात्कार की बाढ़ आ गई है


लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) ने बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी के शासन में सूबे की कानून-व्यवस्था बहुत पंगु हो गई है। इसलिए हत्या, लूट और बलात्कार की बाढ़ आ गई है। रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी के शासन में कानून- व्यवस्था बहुत पंगु हो जाने से हत्या, लूट और बलात्कार की बाढ़ आ गई है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश बार काउंसिल  की नवनिर्वाचित अध्यक्ष दरवेश यादव की आज सरेआम हत्या कर दी गई जो यह दिखाता है कि कानून व्यवस्था हंसी मजाक बन गई है। अनिल दुबे ने कहा कि अभी चंद दिनों पहले अलीगढ़ में दो साल की मासूम की निर्मम हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं हमीरपुर, जालौन, कुशीनगर तथा मेरठ में दरिंदों ने हैवानियत का नंगा नाच किया  लेकिन सरकार कुछ नहीं कर सकी। योगी राज में पत्रकार, अधिवक्ता सहित आम जनता सुरक्षित नहीं रह गई है। गुण्डे और माफियाओं का चारों तरफ बोलबाला है।

उन्होंने कहा कि आगरा में समाज को न्याय दिलाने वाले की हत्या उस समय की गई जब मुख्यमंत्री कानून -व्यवस्था को लेकर  अफसरों के साथ से बैठक कर रहे थे।  इसलिए अब ऐसा लगने लगा है कि योगी सरकार को प्रदेश की जनता के जानमाल से कोई लेना- देना नहीं है। इसीलिए  गुण्डे और माफियां बैखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। 

राष्ट्रीय प्रवक्ता ने योगी सरकार से मांग किया है कि उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव के हत्यारों की गिरफ्तारी तत्काल की जाए। ताकि अपराधिक घटनाओं पर लगाम लग सके और पीड़ित को न्याय मिले।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From state

Trending Now
Recommended