संजीवनी टुडे

यूपी/ भतीजी की सगाई के लिए सामान लेकर घर जा रहे चाचा की दुर्घटना में मौत, परिवार मे मचा कोहराम

संजीवनी टुडे 21-02-2020 22:23:07

जिले में शुक्रवार की शाम बाइक से अपनी भतीजी की सगाई के लिए सामान लेकर घर जा रहे चाचा की मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई और साथी घायल हो गया। थाना मऊदरवाजा के ग्राम नेकपुर खुर्द निवासी चन्द्रपाल शाक्य (30) पुत्र सियाराम


फर्रूखाबाद। जिले में शुक्रवार की शाम बाइक से अपनी भतीजी की सगाई के लिए सामान लेकर घर जा रहे चाचा की मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई और साथी घायल हो गया। थाना मऊदरवाजा के ग्राम नेकपुर खुर्द निवासी चन्द्रपाल शाक्य (30) पुत्र सियाराम आज शाम गांव में ही रहने वाले मामा चम्पत राम शाक्य के बेटे पारस नाथ उर्फ गोपी के साथ बाइक से घर जा रहा था। 

जैसे ही वह गांव के पास गुरुगांव देवी मंदिर के पास से गुजर रहा था तभी चन्द्रपाल की बाइक सड़क किनारे बिजली के पोल से टकरा गई। हादसे में चन्द्रपाल गम्भीर रूप से घायल हो गया और गोपी भी चोटिल हो गया। घायल चन्द्रपाल को डाक्टर राममनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया जहां डा0 प्रशांत ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जिस समय यह घटना हुई उस वक्त घर पर मृतक के बड़े भाई की बेटी की सगाई का कार्यक्रम चल रहा था। बताया जाता है कि भतीजी की सगाई के लिए ही मृतक चाचा सामान लेने के लिए निकला था। हादसे की जानकारी मिलने पर प्रधान सुबोध शाक्य भी अस्पताल पहुंचे। चन्द्रपाल की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। भतीजी की सगाई की खुशियां मातम में बदल गई। मृतक का शव लोहिया अस्पताल में रखवा दिया गया है। 

यह खबर भी पढ़ें: अमेठी/ सरकार को घेरने के लिए युवक कांग्रेस करायेगी 'यंग इंडिया के बोल 2020' प्रतियोगिता

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended