संजीवनी टुडे

कांग्रेस और बीजेपी की विधायको की खरीद-फरोख्त दुर्भाग्यपूर्ण: संजय सिंह

संजीवनी टुडे 15-07-2020 22:28:10

राज्यसभा सदस्य और राजस्थान प्रभारी संजय सिंह ने जयपुर में संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस पार्टी अब समापन की तरफ बढ़ रही है। वो अब बिखरती जा रही है।


जयपुर। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि एकतरफ कोरोना की महामारी देश भर में कहर बरपा रही है, लेकिन कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी जैसे तथाकथित जिम्मेदार दल विधायकों की खरीद-फरोख्त में लिप्त हैं। ये हालात देश के प्रजातांत्रिक व्यवस्था के लिए बड़ा खतरा हैं। देश अब आम आदमी पार्टी जैसे विकल्प की तलाश में है। राज्यसभा सदस्य और राजस्थान प्रभारी संजय सिंह ने जयपुर में संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस पार्टी अब समापन की तरफ बढ़ रही है। वो अब बिखरती जा रही है। 

जनता ने वोट दिया कांग्रेस को लेकिन कांग्रेस के विधायक बिक रहे हैं और बीजेपी की सरकार बना रहे हैं। कर्नाटक के बाद मध्यप्रदेश में यही कहानी दोहराई गई। अब राजस्थान में भी कॉग्रेस विधायक बेच रही है और बीजेपी विधायक खरीद रही है। पिछले दस दिन से लगातार उठापटक मची हुई है, किसी को देश और प्रदेश की चिंता नहीं है। संजय सिंह ने कहा कि देश के बिगड़ते राजनीतिक माहौल में आम आदमी की विचारधारा और अरविंद केजरीवाल का कुशल नेतृत्व उपयुक्त विकल्प की राह दिखा रहा है।

sanjay singh

संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी पर जनता की आशाओं के अनुसार एक ईमानदार विकल्प देने की जिम्मेदारी आती है। हम इस दिशा में कितना सफल होंगे यह तो भविष्य बताएगा लेकिन दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के काम इस दावे का सबूत है कि अरविंद केजरीवाल के कुशल नेतृत्व में शिक्षा, स्वास्थ्य , बिजली जैसी आधरभूत जरूरतों को पूरा करने में अनुकरणीय काम किया गया है जो देश में कीर्तिमान हैं।

संजय सिंह ने स्पष्ट किया कि सचिन पायलट के आम आम आदमी पार्टी से सम्पर्क में होने की बात महज हवाबाजी है। संवाददाताओं के सवालों के जवाब में राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि राजस्थान में आगामी स्थानीय निकाय और पंचायत चुनाव में पार्टी अपने उम्मीदवार खड़े करेगी। सभी जिलों में संवाद किया जा रहा है। जल्द ही प्रदेश अध्यक्ष का भी फैसला किया जाएगा।

राज्य सभा सांसद संजय सिंह के साथ आम आदमी पार्टी राजस्थान के सहप्रभारी खेमचंद जागीरदार, प्रदेश सचिव देवेंद्र शास्त्री, जिला अध्यक्ष जवाहर शर्मा, यूथ विंग प्रदेश संगठन सचिव अभिषेक जैन बिट्टू भी संवाददाता सम्मेलन में मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़े: CM गहलोत ने पायलट पर कसा तंज, बोले- अच्छी हिंदी-इंग्लिश बोलना, बयान देना ही सबकुछ नहीं होता

यह खबर भी पढ़े: इग्नू में ऑनलाइन नामांकन की अंतिम तिथि 31 जुलाई तक बढाई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended