संजीवनी टुडे

अल्ट्राटेक सीमेंट के सप्लाई मैनेजर पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

संजीवनी टुडे 12-07-2019 15:46:25

अल्ट्राटेक सीमेंट के सप्लाई मैनेजर पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज


कानपुर। कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अल्ट्राटेक सीमेंट के सप्लाई मैनेजर पर गुरुवार रात धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि सप्लाई मैनेजर ने रुपये लेने के बाद भी सीमेंट नहीं भेजा और जान से मारने की धमकी दे रहा है। इंस्पेक्टर ने शुक्रवार को बताया मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

श्याम जी पुरम निवासी मोहित तिवारी अपना मकान बनवा रहा है और इसी दौरान उसकी मुलाकात अल्ट्राटेक सीमेंट के सप्लाई मैनेजर नितिन सिंह से हुई। मोहित के मुताबिक नितिन ने अन्य जगहों की अपेक्षा सस्ती सीमेंट देने की बात कही और अपने खाते में 62 हजार रुपये ट्रांसफर करा लिये। एक महीना से अधिक समय होने के बाद भी सीमेंट घर नहीं पहुंची और बार-बार के कहने के बावजूद अब नितिन धमकी देने लगा है। 

इंस्पेक्टर अश्विनी पाण्डेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर सप्लाई मैनेजर के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच कर जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।  

अधिवक्ता के पिता की मौत पर मुकदमा दर्ज
उधर एक अन्य मामले में कल्याणपुर थानाक्षेत्र के आवास विकास निवासी अधिवक्ता अजय कुमार वर्मा ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। उसका आरोप है कि पांच जुलाई को पिता दिलीप वर्मा टहल रहे थे, तभी एक मोटरसाइकिल सवार ने टक्कर मार दी। इसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। इंस्पेक्टर अश्विनी पाण्डेय ने बताया कि मोटरसाइकिल का नंबर यूपी 78 बी एक्स 4225 है। नंबर के आधार पर चालक की तलाश की जा रही है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended