संजीवनी टुडे

15 दिन के अंदर फसल बीमा कंपनियां किसानों के लटके मामले सुलझाएं : उद्धव ठाकरे

संजीवनी टुडे 17-07-2019 18:21:23

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि फसल बीमा कंपनियों को 15 दिन के अंदर किसानों के प्रलंबित मामलों का निपटारा कर लेना चाहिए।


मुंबई। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि फसल बीमा कंपनियों को 15 दिन के अंदर किसानों के प्रलंबित मामलों का निपटारा कर लेना चाहिए। इस दौरान भी किसानों को अगर न्याय नहीं मिला तो शिव सैनिक उग्र भूमिका अख्तियार करेंगे। 

फसल बीमा कंपनियों के विरुद्ध शिवसेना की ओर से बुधवार को बांद्रा -कुर्ला कांप्लेक्स में मोर्चा निकाला गया था। इस मोर्चे को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि बैंकों को चूना लगाने वाले देश से फरार हो गए। लेकिन आज तक किसी भी बैंक घोटालेबाज ने आत्महत्या नहीं की है। 

बैंक घोटालेबाज ऐश की जिंदगी जी रहे हैं, लेकिन मामूली कर्जधारक किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि राज्य व केंद्र सरकार की ओर से किसानों के हित के लिए बहुत सी योजनाएं शुरू की जा रही हैं। बैंक वालों की मनमानी की वजह से इन योजनाओं का लाभ किसानों को नहीं मिल पा रहा है। 

उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसैनिक इससे आगे किसानों को लिए बैंक वालों से सीधी लड़ाई लडऩे वाले हैं, जिससे किसानों को लाभ मिल सकें। इस मोर्चे में शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे,अनिल परब सहित भारी संख्या में शिव सैनिक शामिल थे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now