संजीवनी टुडे

अंतर्विरोध से गिरेगी उद्धव ठाकरे सरकार: चंद्रकांत पाटील

संजीवनी टुडे 15-02-2020 15:54:06

कांग्रेस बढ़ा रही है उद्धव ठाकरे की अड़चन


नवी मुंबई में भाजपा का राज्यव्यापी अधिवेशन शुरू 

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा कि अंतर्विरोध की वजह से उद्धव ठाकरे की सरकार गिर जाएगी। कांग्रेस पार्टी की ओर से उद्धव ठाकरे की अड़चन बढ़ाने का काम शुरु कर दिया गया है। पाटील ने कहा कि उद्धव सरकार गिरने के बाद भाजपा तय करेगी कि मध्यावधि चुनाव में जाना है अथवा शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाना है। 

चंद्रकांत पाटील ने नवी मुंबई में भाजपा के राज्यस्तरीय अधिवेशन की शुरुआत से पहले पत्रकारों को बताया कि दो दिवसीय बैठक में हर स्थिति पर विचार किया जाएगा। पाटील ने कहा कि महाविकास आघाड़ी में संवाद की कमी की वजह से ही भीमा कोरेगांव मामले को लेकर सरकार को अपना निर्णय बदलना पड़ा। लेकिन देर से आए लेकिन दुरुस्त आए की तर्ज पर अंत में मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र की साख को बचा लिया। पाटील ने कहा कि कांग्रेस पार्टी राज्य की आर्थिक स्थिति को नजरअंदाज करने के लिए मुफ्त बिजली देने की घोषणा कर रही है। अगर मुफ्त बिजली मिलती है तो इसका लाभ उन्हें भी होने वाला है। लेकिन इस तरह की घोषणाओं की वजह से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अड़चन बढ़ रही है। 

चंद्रकांत पाटील ने बताया कि यहां हो रहे दो दिवसीय अधिवेशन में 11 हजार कार्यकर्ता शामिल हुए हैं। यहां बुथ स्तर पर पार्टी को मजबूत किए जाने जिला अध्यक्षों की नियुक्ति की जाने वाली है। इस बैठक में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उपस्थित हो रहेे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: Valentine day पर साथ नजर आये विराट-अनुष्का, PHOTO VIRAL 

यह खबर भी पढ़े: LOVE AAJ KAL: कार्तिक-सारा के बीच इंटिमेट और किसिंग सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended