संजीवनी टुडे

परीक्षा देने जा रहे छात्रों की बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत, दो की मौत तीन घायल

संजीवनी टुडे 22-02-2020 11:38:39

जिले के अयाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार सुबह अंग्रेजी का पेपर देने जा रहे दो छात्रों की बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई।


औरैया। जिले के अयाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार सुबह अंग्रेजी का पेपर देने जा रहे दो छात्रों की बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सैफई रेफर कर दिया गया है।

शनिवार को सुबह श्याम बहादुर उर्फ टिल्लू अपने पुत्र पारस को पेपर दिलाने के लिए अयाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत पंडित जी महाराज इंटर कॉलेज में बाइक से जा रहा था। वहीं दूसरी ओर तकदीर पुत्र हरिश्चंद्र निवासी सडरापुर गांव की रामा एवं संजना पुत्री कल्लू के साथ पेपर देने के लिए पन्हर जा रहा था। जैसे ही दोनों लोग ऋषि महाराज इंटर कॉलेज के सामने पहुंचे कि दोनों की बाइकें तेज रफ्तार के चलते टकरा गई। 

जिसमें श्याम बहादुर एवं तकदीर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रामा, संजना तथा अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत के चलते रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पाते ही मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायलों को सीएचसी अयाना में भर्ती कराने के बाद सैफई मेडिकल कालेज इलाज के लिए रवाना कर दिया। 

यह खबर भी पढ़ें:​ ट्रेनी क्लर्क को निर्वस्त्र कर मेडिकल जांच मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान, मांगी रिपोर्ट

यह खबर भी पढ़ें:​ ऐसा क्या कहे दिया कमलनाथ के मंत्री ने की ट्विटर यूजर्स सिखा रहे हैं भाषाई मर्यादा

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended