संजीवनी टुडे

गुवाहाटी में भयावह भू-स्खलन के दौरान मलबे में दबने से दो युवकों की मौत

संजीवनी टुडे 12-07-2020 15:54:04

राजधानी गुवाहाटी के जोराबाट पुलिस चौकी अंतर्गत आमभेर गांव में रविवार की तड़के हुए भयावह भू-स्खलन के दौरान मलबे में दबने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।


गुवाहाटी। राजधानी गुवाहाटी के जोराबाट पुलिस चौकी अंतर्गत आमभेर गांव में रविवार की तड़के हुए भयावह भू-स्खलन के दौरान मलबे में दबने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। ज्ञात हो कि राज्य में पिछले तीन-चार दिनों से लगातार बरसात हो रही है। जिसके चलते पहाड़ी इलाकों में लतागार भू-स्खलन हो रहा है।

घटनास्थल पर रविवार की सुबह पहुंची पुलिस की टीम ने बताया है कि शनिवार की देर शाम से हो रही भारी बरसात के बाद रविवार तड़के तकरीबन 03.30 बजे के आसपास हुए भयावह भूस्खलन के दौरान मून दास नामक महिला के घर में सो रहे मोहन घिमरे और विशाल प्रधान की मलबे में दबने की वजह से मौत हो गई।

घटना के समय मकान मालिक के बेटा के साथ उसके दो अन्य साथी सो रहे थे। मकान मालिक का बेटा भू-स्खलन के दौरान बाल-बाल बच गया। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची दिसपुर की एसडीआरएफ की टीम और सोनापुर अग्निशमन विभाग की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद लगभग 02 घंटे प्रयास के बाद दोनों शवों को मलवे से बाहर निकाल लिया। मलबे में दबे दोनों शवों को निकालने के दौरान दोनों युवकों के शव देखकर घटनास्थल पर मौजूद युवक के परिजन व अन्य लोग रो पड़े।

मृतक मोहन जोराबाट स्थित एक होटल में काम करता था। जबकि विशाल प्रधान जोराबाट पुलिस चौकी इलाके के समीप पड़ोसी राज्य मेघालय वाले इलाके में रहता था। पुलिस इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए गुवाहाटी मेडिकल कालेज अस्पताल में भेज दिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या पहुंची 22,674 तक, जानें सभी राज्यों के आकड़े

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में कोरोना से आज फिर 4 लोगों की मौत, 10 जिलों में मिले 153 नए मरीज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended