संजीवनी टुडे

आमने-सामने की भिड़ंत के बाद दो ट्रकों में लगी आग, दो जिंदा जले और दो घायल

संजीवनी टुडे 24-02-2020 14:46:29

जिले की सूरतगढ़ तहसील में सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में आमने-सामने की भिड़ंत के बाद दो ट्रकों में आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि मौके पर ही दो जनों की जलने से मौत हो गई।


श्रीगंगानगर। जिले की सूरतगढ़ तहसील में सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में आमने-सामने की भिड़ंत के बाद दो ट्रकों में आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि मौके पर ही दो जनों की जलने से मौत हो गई। घटना में दो जने घायल हुए हैं। उन्हें उपचार के लिए सूरतगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलने पर दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के बाद मार्ग पर जाम लग गया, जिसे खुलवाते हुए यातायात को सुचारू किया गया। 

राजियासर थाना प्रभारी सुरेश कस्वां ने बताया कि सोमवार सुबह तकरीबन 8 बजे सूरतगढ़ और राजियासर के बीच दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। इसके बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि इससे ट्रक में सवार दो लोग बुरी तरह से जल गए, जिससे इनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के वक्त ट्रक में सवार दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। इन्हें उपचार के लिए सूरतगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

उन्होंने बताया कि घटना आमने-सामने की भिड़ंत से हुई, जिसके बाद दोनों ट्रक में आग लग गई। भिड़ंत के बाद इस मार्ग पर वाहनों का जाम भी लग गया। पास के खेतों में काम कर रहे मजदूरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकालते हुए घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान फायर ब्रिगेड ने भी मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने के प्रयास शुरू किए। काफी देर की मशक्कत के बाद आग बुझाई जा सकी। आग बुझने के बाद पुलिस ने जाम को खुलवाते हुए यातायात सुचारू किया। 

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में दो जनों की जलने से मौत होने और अन्य दो जनों के गंभीर घायल होने से इन सभी की पहचान नहीं हो पाई है। ट्रक का सारा सामान भी जल गया, जिससे मौके से मृतक व घायलों की पहचान संबंधित दस्तावेज नहीं मिल सके। घायलों के होश में आने के बाद बयान लिए जाएंगे। इसके बाद ही मृतकों और घायलों की पहचान हो सकेगी।

यह खबर भी पढ़ें:​ इन धांसू फीचर्स संग आज लॉन्च होगा Realme X50 Pro, जानें कीमत

यह खबर भी पढ़ें:​ आखिर होटल-रूम्स में क्‍यों बिछाई जाती है सिर्फ सफेद चादर, जानने के लिए यहां करें क्लिक

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended