संजीवनी टुडे

बंगाल में तृणमूल के दो नेताओं की हत्या, आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू

संजीवनी टुडे 06-08-2019 19:38:13

गोली लगने से घायल तृणमूल के नेता जहांगीर शेख ने मंगलवार की सुबह मुर्शिदाबाद जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।


कोलकाता। पश्चिम बंगाल के माल्दा और मुर्शिदाबाद जिलों में तृणमूल कांग्रेस के दो नेताओं की हत्या के बाद राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल और विपक्षी दलों कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो चुका है। मुर्शिदाबाद जिले के गोकर्ना में सोमवार की रात गोली लगने से घायल तृणमूल के नेता जहांगीर शेख ने मंगलवार की सुबह मुर्शिदाबाद जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

योगी मंत्रिमंडल ने अनुच्छेद 370 के खात्मे पर मोदी एवं शाह का किया अभिनंदन

पुलिस के मुताबिक तृणमूल कांग्रेस कांडी पंचायत समिति के सदस्य श्री शेख जब गोसाइडोर स्थित अपने घर लौट रहे थे तो गोकर्ना मेें उन्हें दो गोलियां मारी गयीं। इसके बाद उन्हें मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार की रात में उनका ऑपरेशन किया गया लेकिन आज सुबह उनकी मौत हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार श्री शेख को सशस्त्र बदमाशों ने करीब से गोली मारी जो अंधेरे में घात लगाकर छिपे हुए थे। तृणमूल के स्थानीय नेता अपूर्व सरकार ने श्री शेख की हत्या के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है।

अनुच्छेद 370 खत्म करना कश्मीर के लोगों के साथ धोखा : मसूदी

इस बीच, कांग्रेस नेता जयंत दास ने इस आरोप से साफ इन्कार करते हुए कहा कि श्री शेख की हत्या के लिए तृणमूल की आपसी गुटबाजी जिम्मेदार है। पड़ोस के माल्दा जिले में तृणमूल के प्रखंड स्तरीय नेता प्रदीप राय की कुछ अज्ञात बदमाशों ने सोमवार रात उस समय गला दबाकर हत्या कर दी जब वह अपने ससुराल जा रहे थे। श्री राय गजोले इलाके के विवेकानंद पल्ली में प्रखंड स्तरीय नेता थे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

घटना की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि कल रात माजरा गांव के पास श्री राय को कुछ बदमाशों ने रोका और उनकी गला दबाकर हत्या कर दी। इस मामले में अभीतक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। घटना को लेकर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। तृणमूल ने इस घटना के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है जबकि भाजपा ने इससे इंकार करते हुए इसके लिए तृणमूल की आपसी गुटबाजी को जिम्मेदार ठहराया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended