संजीवनी टुडे

पुलवामा के दो विभिन्न स्थानों पर जारी मुठभेड़ों में दो आतंकी ढेर

संजीवनी टुडे 06-05-2020 12:04:07

पुलवामा जिले के दो विभिन्न इलाकों में जारी मुठभेड़ों में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।


पुलवामा। पुलवामा जिले के दो विभिन्न इलाकों में जारी मुठभेड़ों में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। अवंतीपोरा के शालीपोरा खरयू इलाके में आतंकियों तथा तथा सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। यह मुठभेड़ मंगलवार देर रात से जारी है। वहीं एक अन्य मुठभेड़ पुलवामा जिले के ही शार पम्पोर क्षेत्र में बुधवार सुबह शुरू हुई मुठभेड़ में भी सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। दोनों इलाकों में फिलहाल मुठभेड़ जारी है। 

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात जिले के अवंतीपोरा के शालीपोरा के अंतर्गत खरयू इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना प्राप्त हुई। सूचना प्राप्त होते ही सेना की 55 आरआर, सीआरपीएफ की 185वीं बटालियन तथा एसओजी की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। मुठभेड़ फिलहाल जारी है। माना जा रहा है कि यहां पर नामी हिजबुल आप्रेशनल कमांडर रियाज नायकू सुरक्षाबलों के घेरे में है।

दूसरी ओर पुलवामा जिले के ही शार पम्पोर क्षेत्र में बुधवार सुबह आतंकियों की पुख्ता सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान शुरू किया गया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में भी सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। सूत्रों के अनुसार यहां दो ओर आतंकी छिपे हुए हैं। सुरक्षाबलों द्वारा फिलहाल अभियान जारी है।  

यह खबर भी पढ़े: मर्द जरूर पढ़े ये खबर, कद्दू से भी ज्यादा फायदेमंद हैं इसके बीज, जाने कैसे!

यह खबर भी पढ़े: Coronavirus: देश में 86 फीसदी लोगों को नौकरी छिनने का डर, बाकी देशों का भी हाल बेहाल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended