संजीवनी टुडे

परीक्षा देने जा रहे दो छात्र मोटरसाइकिल सहित नहर में गिरे, एक की मौत

संजीवनी टुडे 15-02-2020 16:02:54

एक तो तैरकर नहर से बाहर आ गया लेकिन दूसरा छात्र तेज बहाव में बह गया। लगभग ढाई घंटे बाद गोताखोरों ने कड़ी मसक्कत के बाद उसका शव बरामद किया।


सुलतानपुर। गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत जयसिंहपुर-इटकौली मार्ग पर शनिवार को सुबह दो छात्र शारदा सहायक खंड 16 नहर में मोटरसाइकिल समेत गिर गए। एक तो तैरकर नहर से बाहर आ गया लेकिन दूसरा छात्र तेज बहाव में बह गया। लगभग ढाई घंटे बाद गोताखोरों ने कड़ी मसक्कत के बाद उसका शव बरामद किया।

गोसाईगंज थाना क्षेत्र के कारी बहार गांव निवासी शिवम वर्मा (18) पुत्र सुल्ताना वर्मा और जासापारा निवासी अर्जुन विश्वकर्मा (18) पुत्र राम तीरथ एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर शनिवार सुबह लगभग 10 बजे परीक्षा देने से सेमरी जा रहे थे। दोनों जयसिंहपुर-इटकौली मार्ग पर शारदा सहायक खंड 16 नहर के बिरईपुर पुल के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे वाहन से बचने के प्रयास में अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल समेत नहर के बहते पानी में जा गिरे। अर्जुन ने किसी तरह तैरकर अपनी जान बचा ली।  

घटना की सूचना मिलते ही जयसिंहपुर पुलिस के साथ मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोग पानी में उतरकर डूबे हुए छात्र की तलाश में जुटे रहे। कोतवाल भूपेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंच कर गोताखोरों की मदद से डूबे हुए छात्र को करीब ढाई घण्टे बाद पानी से बाहर निकलवाया। परिजन आनन-फानन में शिवम को जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

अर्जुन विश्वकर्मा ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ बीकॉम की परीक्षा देने सेमरी स्थित एलेना महाविद्यालय जा रहा था। छात्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। 

यह खबर भी पढ़े: LOVE AAJ KAL: कार्तिक-सारा के बीच इंटिमेट और किसिंग सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

यह खबर भी पढ़े: वैलेंटाइन डे: बॉलीवुड में अधूरी रह गई इन हस्तियों की प्रेम कहानी

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended