संजीवनी टुडे

गाजियाबाद में दो पक्ष भिड़े, फायरिंग में गोली लगने से युवक की मौत

संजीवनी टुडे 29-05-2020 12:16:33

लॉक डाउन के दौरान भले ही चप्पे-चप्पे पर पुलिस मुस्तैद दिख रही हो, लेकिन जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।


गाजियाबाद। लॉक डाउन के दौरान भले ही चप्पे-चप्पे पर पुलिस मुस्तैद दिख रही हो, लेकिन जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी क्रम में थाना सिहानी गेट क्षेत्र में गुरुवार की देर रात में दो पक्ष भिड़ गए और गोलियां चल गयीं, जिसमें एक युवक की गोली लगने से मौत हो गयी। पुलिस ने इस संबंध में दो लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने रात में ही मौका मुआयना किया तथा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। 

एसएसपी ने शुक्रवार को बताया कि थाना सिहानी गेट क्षेत्र में पुराना बस अड्डा के पास प्राण गढ़ी मोहल्ले के मालीवाड़ा स्थित शिव मन्दिर पर किसी बात को दो पक्षों के बीच कहा सुनी हो गयी थी जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए तथा पहले मारपीट हुई और उसके बाद गोलियों चलीं। इस दौरान एक गोली से कपिल उर्फ़ मट्टी पुत्र धर्मपाल नामक युवक घायल हो गया। उसे नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गयी। सूचना पर सिहानी गेट पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

एसएसपी ने बताया कि इस संबंध में हमलावर पक्ष के दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। प्रारम्भिक जांच-पड़ताल में मामला आपसी झगड़े का लग रहा है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्दी ही बाकी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

यह खबर भी पढ़े: 31 मई के बाद लॉकडाउन बढ़ेगा या नहीं? गृह मंत्री अमित शाह ने की मुख्यमंत्रियों से बात, मिला यह फीडबैक !

यह खबर भी पढ़े: 'मिस्टर इंडिया' और 'चांदनी' के गाने को रिक्रिएट करना चाहती हैं जाह्नवी कपूर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended