संजीवनी टुडे

नगरसेवक मारपीट मामले में अहमदनगर मनपा के दो सुरक्षा रक्षक निलंबित

संजीवनी टुडे 29-12-2018 16:03:22


मुंबई। अहमदनगर के निर्दलीय नगरसेवक और छत्रपति शिवाजी महाराज के खिलाफ विवादित बयान देनेवाले श्रीपाद छिंदम के साथ शुक्रवार को सभागृह में ही शिवसेना के नाराज नगरसेवकों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी थी। नगरसेवक के साथ मारपीट के मामले में अहमदनगर मनपा के दो सुरक्षा कर्मचारी निलंबित कर दिए गए हैं। यह कार्रवाई जिलाधिकारी तथा मनपा के प्रभारी आयुक्त राहुल व्दिवेदी के निर्देश के बाद की गई है। मनपा सभागृह में जब शिवसेना के नगरसेवक छिंदम के साथ मारपीट कर रहे थे, उस दौरान मनपा के दोनों सुरक्षारक्षक मूकदर्शक बने खड़े रहे थे। 

बता दें कि अहमदनगर नगर पालिका में महापौर और उपमहापौर पद के चुनाव के दौरान निर्दलीय नगरसेवक श्रीपाद छिंदम के साथ सभागृह में ही जबरन मारपीट की गई थी। इस मामले की जांच के बाद अहमदनगर के जिलाधिकारी व मनपा के प्रभारी आयुक्त राहुल व्दिवेदी ने मनपा के 2 सुरक्षा रक्षकों को काम में लापरवाही बरतने का कारण बताते हुए निलंबित करने का आदेश दिया।

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

मनपा के दोनों सुरक्षा रक्षकों का नां सुभाष साठे व सुरेश शिंदे बताए जा रहे हैं।
बता दें कि अहमदनगर महानगर पालिका सभागृह में शुक्रवार को महापौर व उप महापौर पद का चुनाव संपन्न हो रहे थे। मतदान प्रक्रिया के दौरान जैसे ही निर्दलीय नगरसेवक श्रीपाद छिंदम ने शिवसेना उम्मीदवार बालासाहेब बोराटे के पक्ष में मतदान करने के लिए अपना हाथ उठाया, उसी समय शिवसेना के नगरसेवकों उसे घेर लिया और मारपीट की। गुस्साए शिवसेना के नगरसेवकों ने सभागृह की कार्रवाई के बीच ही नगरसेवक छिंदम को जबरन पीट दिया। मनपा सभागृह में मौजूद पीठासीन अधिकारी राहुल व्दिवेदी के अंगरक्षकों ने तत्काल बीचबचीव किया और शिवसेना के नगरसेवकों के चंगुल से निर्दलीय नगसेवक छिंदम को छुड़ाया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उस समय सभागृह में मौजूद मनपा के सुरक्षा रक्षक सुभाष साठे व सुरेश शिंदे मूकदर्शक बने रहे। दोनों सुरक्षा रक्षकों को तत्काल निलंबित करने का आदेश जिलाधिकारी राहुल व्दिवेदी ने मनपा प्रशासन को दिया है। बता दें कि छिंदम ने हाल ही में छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर अपमानजनक बयान दिया था। 
 

More From state

Trending Now
Recommended