संजीवनी टुडे

मेरठ के कंकरखेड़ा में हुई पुलिस मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश ढेर

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-09-2019 11:09:36

उत्तर प्रदेश में मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में पुलिसकर्मियों को गोली मारकर भाग रहे 50-50 हजार रुपये के दो इनामी बदमाश मुठभेड़ मारे गये।


मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में पुलिसकर्मियों को गोली मारकर भाग रहे 50-50 हजार रुपये के दो इनामी बदमाश मुठभेड़ मारे गये।

यह खबर भी पढ़े: उन्नाव बलात्कार पीड़िता के बयान दर्ज करने के लिए एम्स में लगी अदालत

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी के अनुसार कंकरखेड़ा इलाके में रात करीब पौने दस बजे चेकिंग के दौरान कंकरखेड़ा पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार दो बमदाशों को रोकने का प्रयास किया। बदमाश पुलिस सुधीर और राहुल मलिक को गोली मारकर फरार हो गये। उन्होंने बताया कि भाग रहे बदमाशों रात करीब पौने 12 बजे सरधना मार्ग पर घेरा लिया। इस मुठभेड़ में इनामी बदमाश शहजाद और पंकज उर्फ बंटी घायल हो गये,जिन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई।

उन्होंने बताया कि बदमाशों की गोली से घायल कांस्टेबल राहुल मलिक और सुधीर को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि एक गोली थाना प्रभारी निरीक्षक विजय पाल सिंह को भी लगी लेकिन बुलटप्रूफ जैकेट होने के कारण वह बच गये। बदमाशों के पास से दो देशी पिस्टलें और खोखा और जिंदा कारतूसों के अलावा बगैर नम्बर की बाइक बरामद भी बरामद की गई है।

श्री साहनी ने बताया दोनों बदमाश मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना कस्बे के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि पंकज के खिलाफ करीब 24 और शाहजाद के खिलाफ विभिन्न थानों में 16 मामले दर्ज हैं । इन बदमाशों के खिलाफ 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended