संजीवनी टुडे

लोहड़ी वाली रात अमृतसर में दो लोगों की हत्या

संजीवनी टुडे 14-01-2019 16:01:59


चंडीगढ़। लोहड़ी वाली रात अमृतसर में अलग-अलग जगह दो लोगों की हत्या होने के मामले सामने आए हैं। इन मामलों में पुलिस ने हालात का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, अमृतसर के थाना भिंडी सैदा के अंतर्गत गांव सेदपुर कलां में जमीनी विवाद में भाई ने भाई की हत्या कर दी। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

पुलिस को बयानों में मृतक की पत्नी सवर्ण कौर ने बताया कि उसके पति धर्म सिंह और जेठ नानक सिंह का जमीनी विवाद को लेकर काफी समय से झगड़ा चल आ रहा था। इसी रंजिश के तहत उसका जेठ नानक सिंह रविवार रात दस बजे उनके घर आया और उनके साथ झगड़ा करने लगा। 

इसके बाद दोनों भाईयों में हाथापाई भी हुई| गुस्साए नानक सिंह ने धर्म सिंह पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया| इससे उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी हरसनदीप सिंह ने बताया कि सोमवार को मृतक धर्म सिंह की पत्नी सवर्ण कौर के बयानों पर जांच शुरू कर दी है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उधर, अमृतसर के शहर सुलतानविंड मोहल्ले में गली के बीच लोहड़ी मना रहे कुछ युवक नाच रहे थे। इसी दौरान वहां से गुजर रहे कंवलजीत सिंह की रास्ता मांगने पर उक्त युवकों से मामूली कहासुनी हो गई| युवकों ने तेजधार हथियारों से कंवलजीत सिंह पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक कंवलजीत सिंह सुलतानविंड मोहल्ले का ही रहने वाला था। 

More From state

Trending Now
Recommended