संजीवनी टुडे

एसएचओ के ड्राइवर व वायरलेस ऑपरेटर की पत्नी-पत्नी की दो जोड़ियों ने की पिटाई

संजीवनी टुडे 16-06-2019 22:50:10

मध्य जिले के देश बंधु गुप्ता रोड इलाके में बीच सड़क पर दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में बीच-बचाव करने पहुंचे थाने के एसएचओ के ड्राइवर और वायरलेस ऑपरेटर के साथ पति-पत्नी की दो जोड़ियों ने जमकर मारपीट की


नई दिल्ली। मध्य जिले के देश बंधु गुप्ता रोड इलाके में बीच सड़क पर दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में बीच-बचाव करने पहुंचे थाने के एसएचओ के ड्राइवर और वायरलेस ऑपरेटर के साथ पति-पत्नी की दो जोड़ियों ने जमकर मारपीट की। लेकिन बात सड़क पर हुई इस मारपीट तक ही सीमित नहीं रही, बल्कि थाने में आने के बाद भी दोनों दंपतियों का हंगामा जारी रहा। दोनों दंपतियों की पत्नियां किस कदर गुस्से में थी, इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उन्होंने थाने के अंदर  भी दोनों सिपाहियों पर थप्पड़ जड़ दिए।

बहरहाल पुलिस ने दोनों आरोपित पति-पत्नियों की जोड़ी सहित कुल पांच लोगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और सरकारी कर्मी के साथ मारपीट करने का केस दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस घटना को लेकर पुलिस ने कोई भी बयान नहीं दे रही है, लेकिन  इस संबंध में मामला गुपचुप तरीके से मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है। मारपीट की यह घटना 14 जून की रात करीब 11बजे की है । एसएचओ के ड्राइवर कॉन्स्टेबल रशीश और वायरलेस ऑपरेटर विकास घटना से कुछ देर पहले तक एटीओ सतीश कुमार के साथ पट्रोलिंग पर थे। 

एटीओ को थाने में छोडऩे के बाद सरकारी गाड़ी से खाना खाने के लिए सिद्धीपुरा पुलिस चौकी जा रहे थे, तभी उन्होंने देखा कि तिबिया कॉलेज के पास दो पक्षों में बीच सड़क पर झगड़ा हो रहा है। दोनों वहां बीच-बचाव करने लगे तो उसी दौरान एक पक्ष पुलिस कर्मियों से उलझ गया और उनसे गाली-गलौज करने लगा। 

विरोध करने पर दो महिलाओं ने कांन्स्टेबल विकास और रशीश को चांटे जड़ दिए। इतना ही नहीं आरोप है कि गिरेबान पकड़ा और कपड़े खींचकर फाड़ दी। उनके साथ मौजूद जतिन और परस ने भी दोनों पुलिसकर्मियों को पीटना शुरू कर दिया।


मामला उग्र होते देख पुलिस कर्मियों ने 100 नंबर पर कॉल की। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपियों को थाने ले आई। लेकिन महिलाओं और उनके पतियों ने थाने में भी हंगामा काटा, थाने के अंदर भी एक आरोपित ने विकास को थप्पड मार दिया और थाने के संतरी से भी झगड़ा करने लगे। आरोपितों का कहना था कि दोनों पुलिस कर्मियों ने पैसे लेकर दूसरे गुट के तीनों लड़कों को गिरफ्तार करने की वजह उन्हें भगाने में मदद की है। आखिर में थाने में मौजूद महिला स्टाफ और अन्य पुलिसकर्मियों ने पति-पत्नी के दोनों जोड़ों को काबू किया और उनके खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended