संजीवनी टुडे

हिजबुल मुजाहिदीन के दो ओवर ग्राउंड वर्कर गिरफ्तार, हथियार व गोला-बारूद बरामद

संजीवनी टुडे 28-05-2020 20:31:17

जिले के हंदवाड़ा से सुरक्षाबलों ने गुरुवार को दो हिज्बुल मुजाहिदीन के ओवर ग्राउंड वर्करों (ओजीडब्ल्यू) को गिरफ्तार किया है। सुरक्षाबलों ने दोनों ओजीडब्ल्यू के कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं।


कुपवाड़ा। जिले के हंदवाड़ा से सुरक्षाबलों ने गुरुवार को दो हिज्बुल मुजाहिदीन के ओवर ग्राउंड वर्करों (ओजीडब्ल्यू) को गिरफ्तार किया है। सुरक्षाबलों ने दोनों ओजीडब्ल्यू के कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं। गिरफ्तार किए गए ओजीडब्ल्यू की पहचान आसिफ अहमद डार पिता अबू अहद डार निवासी तुलवारी लैंगटे तथा मुजम्मिल अहमद पीर पुत्र नजीर अहमद पीर निवासी मुक्कम शाहवाली ड्रगमुल्ला कुपवाड़ा के रूप में हुई है।

गुरुवार को सुरक्षाबलों के अनुसार जिले के हंदवाड़ा में आतंकियों के मददगारों की मूवमेंट होनी हैं। हंदवाड़ा पुलिस के साथ सेना की 30 आरआर और सीआरपीएफ 92 बटालियन की एक संयुक्त टीम ने पंडितपोरा क्रालगुंड में एक नाका लगाया। नाके के दौरान आने-जाने वाले वाहनों तथा पैदल यात्रियों की जाँच की जा रही थी। इस दौरान अचानक नाका जाँच को देखकर दो संदिग्ध व्यक्तियों ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन नाका पार्टी द्वारा पीछा किया गया और उन्हें पकड़ लिया गया। 

नाके में मौजूद पुलिस द्वारा दोनों की तलाशी लिए जाने पर दोनों से 02 पिस्तौल, 02 पिस्तौल मैगजीन, 20 पिस्तौल की गोलियां बरामद हुई हैं। सुरक्षाबलों ने बरामद सामान अपने कब्जे में लेकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस संदर्भ में पुलिस थाना क्रालगुंड में मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है। 

यह खबर भी पढ़े: भारत एक साल में कोरोना वैक्सीन विकसित करने की तैयारी में, 100 से अधिक प्रोजेक्ट पर चल रहा है काम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended