संजीवनी टुडे

दिल्ली व हरियाणा के दो मोस्टवांटेड इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 24-02-2020 17:23:25

हरियाणा की सोनीपत पुलिस ने दिल्ली व हरियाणा के दो मोस्टवांटेड इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।


सोनीपत। हरियाणा की सोनीपत पुलिस ने दिल्ली व हरियाणा के दो मोस्टवांटेड इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिन्होंने हत्या और लूट की दर्जनों वारदातों को अंजाम देने के साथ फरीदाबाद से पुलिस कस्टडी से मोस्ट वांटेड आरोपियों को छुड़ाने की वारदातों को भी अंजाम दिया है।

मोस्ट वांटेड अपराधी व 50 हजार के इनामी बदमाश विकास काबू 
इस मामले को लेकर सोनीपत के पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने पत्रकार वार्ता करके सोमवार को खुलासा किया है। इन्होंने बताया कि एसटीएफ पुलिस ने मोस्ट वांटेड अपराधी व 50 हजार के इनामी बदमाश विकास निवासी गांव भदाना सोनीपत को गिरफ्तार किया है। 

मोस्ट वांटेड योगेश 4 हत्याओं के मामले में मुख्य आरोपी 
एक अन्य दूसरे मोस्ट वांटेड अपराधी योगेश निवासी भैंसवाल कलां सोनीपत पर को पुलिस द्वारा 25000 रुपये का इनाम रखा गया था और जिन्होंने गांव भैंसवाल कलां में एक महिला व पुरुष को गोली मारकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी, सोनीपत पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि इस अपराधी को पुलिस ने मुरथल से गिरफ्तार करने में सफल रही है। 

जून 2019 के दौरान 4 हत्याएं की जिनमें बलबीर की हत्या हुई थी उसमें यह मुख्य आरोपी था, उसके बाद फिर उन्होंने होशियार सिंह और उसकी पत्नी निर्मला की भी बेरहमी से हत्या कर दी थी उन्होंने सुरेंद्र कटवाल गांव निवासी का भी मर्डर किया था। फिलहाल यह दोनों मोस्ट वांटेड अपराधी अब पुलिस के शिकंजे में आ चुके हैं इन्होंने हरियाणा व दिल्ली में आतंक मचाया हुआ था। इनके पकड़ जाने से लोगों को राहत मिलेगी और अब यह जीवन भर जेल में बैठकर अपने अपराधों को गिनते रहेंगे। 

यह खबर भी पढ़ें:​ Box Office: तीसरे दिन आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने की धासूं कमाई, देखें कलेक्शन

यह खबर भी पढ़ें:​ इन धांसू फीचर्स संग आज लॉन्च होगा Realme X50 Pro, जानें कीमत

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended