संजीवनी टुडे

झुंझुनू में मिले दो और कोरोना संक्रमित, पिछले 24 घंटे में नौ संक्रमित बढ़े

संजीवनी टुडे 05-04-2020 11:29:25

झुंझुनू जिले में रविवार को दो और रोगियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। पिछले 24 घंटे जिले में 9 नये कोरोना संक्रमित सामने आए हैं। जिले में संक्रमितों की सख्या बढ़कर 18 हो गई है।


झुंझुनू। झुंझुनू जिले में रविवार को दो और रोगियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। पिछले 24 घंटे जिले में 9 नये कोरोना संक्रमित सामने आए हैं। जिले में संक्रमितों की सख्या बढ़कर 18 हो गई है। रविवार सुबह रतन शहर का एक व्यक्ति संक्रमित मिला, यह तब्‍लीगी जमात में शामिल होकर आया था। पिछले दो दिनों से बगड़ में बनाए गए पृथक केन्द्र में भर्ती था। वहीं एक अन्य संक्रमित 20 मार्च को दुबई से आया था। 

 

पिछले 24 घंटे में जिले में सबसे अधिक 4 संक्रमित खेतड़ी में, 2 मंडावा में, एक झुंझुनू से, एक सोटवारा गांव में और एक संक्रमित रतनशहर में मिला हैं। जिले में अब तक मिले 18 संक्रमितों में से 9 दिल्ली में मरकज में शामिल होकर लौटे थे। प्रशासन को सबसे ज्यादा परेशानी जमात से लौटे लाेगों से हो रही हैं क्योंकि जमात से लौटे लोग लगातार लोगों के सम्पर्क में रहें हैं। कोरोना संक्रमित मिलने से जिले के खेतड़ी, मंडावा कस्बे में व झुंझुनू शहर के एक हिस्से में आगामी 14 अप्रैल की मध्य रात्रि तक सम्पूर्ण कर्फ्यू लगाया जा चुका है।

यह खबर भी पढ़े: Corona lockdown: किसानों के लिए खशखबरी, खाते में आएंगे 1220 करोड़ रुपये, जानिए कब और कैसे?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended