संजीवनी टुडे

डकैती और लूटपाट की वारदातों में शामिल रहे दो बदमाश गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 16-06-2019 22:55:53

डकैती और लूटपाट की वारदातों में शामिल दो बदमाशों को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है। डकैती में शामिल एक बदमाश पिछले आठ माह से फरार चल रहा था


नई दिल्ली। डकैती और लूटपाट की वारदातों में शामिल दो बदमाशों को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है। डकैती में शामिल एक बदमाश पिछले आठ माह से फरार चल रहा था। जबकि लूट में शामिल बदमाश तीन मामलों में शामिल था। इतना ही नहीं बीते वर्ष खुद को तमंचे से घायल करके अपने विरोधी गिरोह के बदमाश को फंसाने की साजिश में भी शामिल था। डकैती में वांछित बदमाश रिहान उर्फ चांद नंद नगरी का रहने वाला है, जबकि लूट में शामिल बदमाश सैफी दिल्ली के वेलकम का रहने वाला है। 

डीसीपी डॉ. जी. राम गोपाल नाइक ने बताया कि क्राइम ब्रांच को गुप्त सूचना मिली कि मुखर्जी नगर इलाके में हुई डकैती में फरार बदमाश आफताब वजीराबाद रोड पर गगन सिनेमा के पास किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आने वाला है। सूचना के आधार पर उसे पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ में उसने बताया कि उसने अपने साथी बदमाशों के साथ मिलकर मुखर्जी नगर में एक डॉक्टर के घर डकैती डाली थी और डॉक्टर को घायल कर 25 लाख के जेवरात व साढ़े पांच लाख की नकदी लेकर फरार हो गया था। इस मामले में गिरोह के चार बदमाशों मुरली, सुरजीत, नितिन और विजय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। 

वहीं दूसरे मामले में क्राइम ब्रांच ने गुप्त सूचना के आधार पर जाफराबाद में ईदगाह पुलिया के पास 66 फुट रोड से लूट के कई मामलों में शामिल सैफी को गिरफ्तार किया। उसके पास से तमंचा और दो कारतूस बरामद किया गया । हाल ही में वह जमानत पर बाहर आया था और फिर से अपने साथी शहजाद के साथ घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया था। उसने अपने विरोधी गुट के बदमाश जुबेर को फर्जी मामले में फंसाने के लिए खुद को गोली मारकर घायल भी कर लिया था। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended