संजीवनी टुडे

स्कूल के लिए निकली दो नाबालिग सगी बहनें रहस्यमय स्थिति में लापता

संजीवनी टुडे 27-02-2020 14:39:59

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में दो नाबालिग सगी बहनों के रहस्यमय तरीके से लापता होने का मामला सामने आया है।


जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में दो नाबालिग सगी बहनों के रहस्यमय तरीके से लापता होने का मामला सामने आया है। दोनों बहनें बुधवार दोपहर को स्कूल गई थी, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटी। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन करने के बाद भी बच्चियों का पता नहीं चल सका। जिसके बाद परिजनों ने रात में पुलिस को जानकारी दी। फिलहाल आधारताल थाना पुलिस ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कर दोनों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी अनुसार आधारताल थाना क्षेत्र के इंद्रप्रस्थ कालोनी में रहने वाली नंदनी और संजना पटेल सगी बहनें हैं और जीएस स्कूल संजय नगर में पढ़ती हैं। नंदनी 10वीं की छात्रा है जबकि उसकी छोटी बहन संजना 6वीं क्लास में पढ़ती है। परिजनों के मुताबिक बुधवार को बच्चियों के स्कूल में कार्यक्रम था जिसमें शामिल होने के लिए दोनों बहनें दोपहर करीब 12 बजे स्कूल के लिए निकली थी। शाम को जब 6 बजे तक दोनों घर नही लौटी तो परिजन परेशान होकर स्कूल पहुंचे, जहां पता चला कि दोनों स्कूल में नहीं है। 

इसके बाद परिजनों ने दोनों की तलाश करना शुरू किया। परिजनों ने उनकी सहेलियों, रिश्तेदारी और पहचान वालों के यहां दोनों की पूछताछ की, लेकिन उनका कही पता नहीं चल सका। थक हार कर बच्चियों के पिता विजय पटेल ने रात में पुलिस को सूचना दी। इधर आधारताल थाना पुलिस ने दोनों छात्राओं के फोटो को शहर के सभी थानों में सर्कुलेट कर तलाश शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें:​ झारखंड की नाबालिग बच्ची का दिल्ली में हुआ रेप, 2 महीने बाद घरवालों को चला पता

यह खबर भी पढ़ें:​ चर्चित भंडूर कांड : पुलिस चौकी फूंकने के मामले में 25 लोगों को 5-5 साल की सजा

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended