संजीवनी टुडे

अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत

संजीवनी टुडे 20-06-2019 16:39:08

थाना डोईवाला क्षेत्र में स्थित सतनाम ढाबे के पास गुरुवार सुबह एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


देहरादून। जिले के थाना डोईवाला क्षेत्र में स्थित सतनाम ढाबे के पास गुरुवार सुबह एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान इकराम (32) पुत्र रफीक निवासी धनपुरा लक्सर, हरिद्वार के रूप में हुई है।

चमोली एसआई शांति प्रसाद ने बताया कि इकराम ट्रक चालक था। वह सतनाम ढाबे पर अपना वाहन खड़ा कर बाहर कच्चे रास्ते पर लेट गया था। गुरुवार सुबह किसी अज्ञात वाहन चालक ने उसे कुचल दिया और फरार हो गया। पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है।

उधर, राजपुर रोड पर एक कार ने पैदल जा रहे व्यक्ति को बुधवार देर रात टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। थाना डालनवाला पुलिस ने घायल व्यक्ति को दून अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान गुरुवार सुबह उसने दमतोड़ दिया। 

मृतक की पहचान आमिर खान (25) पुत्र मुमताज अली निवासी तरली कडोली थाना राजपुर के रूप में हुई। मृतक के परिजनों ने घटना के संबंध में थाना डालनवाला में तहरीर दी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended