संजीवनी टुडे

ट्रक व ट्रैक्टर की भीषण टक्कर में दो की मौत, एक घायल

संजीवनी टुडे 17-04-2018 11:49:05

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ग्राम जोगी कोट के सामने सुबह छह बजे लखनऊ की ओर जा रहे ट्रैक्टर में DCM ट्रक ने टक्कर मार दी। बताया गया है। की तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। और इस दुर्घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

सूत्रों के मुताबिक बताया गया है की उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ग्राम जोगी कोट के सामने सुबह छह बजे लखनऊ की ओर जा रहे ट्रैक्टर में DCM ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर ट्राली के साथ पलट गया। जिससे ट्रैक्टर चालाक लालजीत (45) पुत्र प्रसादी निवासी ग्राम जमपुरा कोतवाली संडीला जनपद हरदोई और ट्रैक्टर मालिक शैलेंद्र सिंह (35) पुत्र सुदामा सिंह निवासी ग्राम पचौर थाना तिर्वा जिला कन्नौज की घटनास्थल पर मौत हो गई।

MUST WATCH

जानकारी के अनुसार, चालक लालजीत का पुत्र रवि (12) दुर्घटना में गंभीर घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। ट्रैक्टर मालिक शैलेंद्र सिंह लखनऊ में रहकर बिल्डिंग मैटेरियल व शटरिंग का काम करता है। कल सुबह एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने अपने गांव आया था। इसके बाद ट्रैक्टर में ही खाने पीने का राशन व अन्य सामान ट्रैक्टर पर लादकर लखनऊ जा रहा था। 

sanjeevni app

More From state

Trending Now
Recommended