संजीवनी टुडे

जम्मू-कश्मीर में कोरोना से दो की मौत, उपराज्यपाल के सलाहकार का बेटा व पत्नी संक्रमित

संजीवनी टुडे 25-05-2020 16:23:06

जम्मू-कश्मीर में कोरोना के मरीज बढ़ते ही जा रहे हैं। सोमवार दोपहर तक कोरोना संक्रमण के 18 नए मामले सामने आए।


जम्मू। जम्मू-कश्मीर में कोरोना के मरीज बढ़ते ही जा रहे हैं। सोमवार दोपहर तक कोरोना संक्रमण के 18 नए मामले सामने आए। दूसरी ओर इस बीमारी से सोमवार को दो संक्रमितों की मौत भी हो गई है। सोमवार को सामने आए 18 नए कोरोना संक्रमितों में उपराज्यपाल के सलाहकार का बेटा व पत्नी भी शामिल हैं। 

उपराज्यपाल के सलाहकार का बेटा व पत्नी हाल ही में बाहरी राज्य से लौटे थे और वह अपने घर में ही एकांतवास (क्वारंटाइन) में थे। रविवार देर रात उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद दोनों मां-बेटे को नायरायणा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसी बीच सलाहकार को भी एकांतवास में रखा गया है। जल्द ही सलाहकार के भी सैंपल लेकर कोरोना टेस्ट किया जाएगा। इसी बीच प्रदेश में अभी तक 1637 लोग अभी तक संक्रमित हो चुके हैं। आज पाए गए अन्य संक्रमितों में एक झिड़ी, एक गोरखानगर जम्मू, एक मढ़, एक मीरा साहब, एक कनक मंडी जम्मू, एक बक्शी नगर, तीन मामले राजपुरा जम्मू, दो कठुआ जिले के बनी, दो पुंछ, एक उधमपुर के पंचेरी गांव के निवासी हैं। 

इसी बीच जम्मू के त्रिकुटा नगर के 50 वर्षीय इनकम टैक्स वकील की आचार्य श्री चंद्र कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसिस अस्पताल में कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। कोरोना संक्रमण से एक और 65 वर्षीय महिला की मौत की पुष्टि कुलगाम से हुई है। इस महिला की मौत हालांकि 23 मई को हो गई थी लेकिन इसके कोरोना संक्रमण  पाजिटिव होने की पुष्टि सोमवार सुबह ही हुई है। आज दो लोगों के कोरोना संक्रमण से मौत की पुष्टि के बाद प्रदेश में मरने वालों की संख्या 23 तक पहुंच गई है। इसमें तीन लोगों की मौत जम्मू में जबकि 20 की श्रीनगर में हो चुकी है। 

यह खबर भी पढ़े: सोहा अली खान ने खास अंदाज में दी अभिनेता पति कुणाल खेमू को 37वें जन्मदिन की बधाई

यह खबर भी पढ़े: Lockdown के बीच ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर सरकार ने दी राहत, अब 31 जुलाई तक बढ़ाई डॉक्युमेंट्स की डेडलाइन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended