संजीवनी टुडे

दो अवैध हथियार फैक्टरी का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 20-03-2019 18:20:08


शामली। लोकसभा चुनाव से पहले शामली के कैराना और झिंझाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दो अवैध हथियार फैक्टरी का भंडाफोड़ किया है। मौके से चार आरोपितों को भी गिरफ्तार किया है। यह दोनों तमंचा फैक्ट्री झिंझाना और कैराना के जंगलों में चल रही थी और बताया जा रहा है कि इन सभी हथियारों का इस्तेमाल आगामी लोकसभा चुनाव में होना था । पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

शामली जनपद की कैराना लोकसभा सीट पर आगामी 11 अप्रैल को मतदान होना है । इसी के तहत शामली पुलिस कप्तान अजय कुमार के द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन चक्रव्यूह के तहत कैराना और झिंझाना पुलिस को मुखबिर से जंगलों में अवैध हथियार बनाने की फैक्टरी होने की सूचना मिली थी। सूचना पर झिंझाना थाना पुलिस ने गांव खोडसामा के जंगल में छापेमारी करते हुए एक स्थान से दो आरोपितों जाकिर और अलिसन को तमंचे बनाते हुए गिरफ्तार किया है, जबकि उनके कब्जे से दर्जनों की संख्या में बने और अधबने तमंचे के साथ बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए। वहीं, कैराना पुलिस ने भी मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के गांव भूरा के जंगलों में छापेमारी करते हुए तमंचा फैक्टरी का भंडाफोड़ किया है। कैराना पुलिस ने दो आरोपितों आरिफ और हारून को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक यह चारों लंबे समय से अवैध हथियार बनाने का काम करते हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस ने इनके कब्जे से 44 बने हुए तमंचे और अधबने तमंचों के साथ बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं। चुनाव के दौरान अवैध हथियार का ऑर्डर ज्यादा आने की वजह से यह लोग जंगलों में फैक्टरी लगा लेते हैं। एसपी अजय कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपित चुनाव के दौरान अच्छी खासी रकम कमाने के चक्कर में अवैध हथियार का कारोबार कर रहे थे और चुनाव में आतंक फैलाने और हुड़दंग मचाने के लिए इन हथियारों का इस्तेमाल किया जाना था।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended