संजीवनी टुडे

दस लाख की लूट करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ में ढेर

संजीवनी टुडे 12-07-2019 10:56:49

निजी कंपनी के कलेक्शन एजेंट से हुई दस लाख रुपये की लूट के आरोपित दो बदमाश गुरुवार देर रात पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।


मेरठ। निजी कंपनी के कलेक्शन एजेंट से हुई दस लाख रुपये की लूट के आरोपित दो बदमाश गुरुवार देर रात पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। इस मुठभेड़ में इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। मारे गए बदमाशों के पास से कई हथियार बरामद हुए हैं।

आठ जुलाई को रूड़की रोड पर गांधी पार्क के पास बदमाशों ने एक निजी कलेक्शन एजेंसी के एजेंट से लगभग दस लाख रुपये लूट लिए थे। इस घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ था। आईजी मेरठ रेंज आलोक सिंह और एसएसपी अजय साहनी ने इस वारदात को खोलने के लिए पांच टीमों का गठन किया। 

वारदात में शामिल तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार करके सात लाख रुपये बरामद कर लिए थे जबकि फरार मास्टरमाइंड शकील निवासी पल्हैड़ा और भूरा निवासी लिसाड़ी गेट नाम के दो बदमाशों पर पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

सीओ दौराला जितेंद्र सरगम की टीम लगातार उनकी तलाश में लगातार दबिश दे रही थी। गुरुवार देर रात सीओ दौराला जितेंद्र सरगम और इंस्पेक्टर पल्लवपुरम जनक सिंह पुंडीर की टीम ने मुखबिर की सूचना पर पल्लवपुरम फेस-2 की उदय पार्क कॉलोनी की घेराबंदी कर दी। 

इसी दौरान वहां से निकले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने खुद को घिरा हुआ देखकर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें दो बदमाश ढेर हो गए। 

इस मुठभेड़ में इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एडीजी प्रशांत कुमार, आईजी मेरठ रेंज आलोक सिंह, एसएसपी अजय साहनी, एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह रात में ही मौके पर पहुंचे थे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

bhggd

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended