संजीवनी टुडे

जेसीबी और हाइवा जलाने वाले दो अपराधी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 26-06-2019 15:19:13

जेसीबी और दो हाइवा को जलाने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।


चाईबासा। पश्चिमी सिंहभूम चाईबासा जिले में गत  6 जून को बालू घाट पर एक जेसीबी और दो हाइवा को जलाने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में बिरसा भुइयां और रोशन भुइयां शामिल है। इनके पास से दो टूटा हुआ देशी पिस्टल, दो जिंदा गोली, एक मोबाइल फोन और एक काला रंग का पिट्ठू बरामद किया गया है।

एसपी इंद्रजीत महथा ने बुधवार को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि दो अपराधी गोयराबेड़ा के आगे घने जंगल में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में पहुंचने वाले हैं। सूचना के बाद एसडीपीओ विमलेश कुमार त्रिपाठी और सीआरपीएफ 174 बटालियन के सहायक समादेष्टा सुरेंद्र कुमार यादव के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया छापेमारी टीम ने दोनों अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया।  

दोनों ने 6 जून को बानो थाना क्षेत्र के बालू घाट पर एक जेसीबी और दो हाइबा को जलाने में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। दोनों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। एसपी ने बताया कि छापेमारी टीम में आनंदपुर थाना प्रभारी खुर्शीद आलम सीआरपीएफ और जिला बल के सशस्त्र जवान शामिल थे। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From state

Trending Now
Recommended