संजीवनी टुडे

मथुरा एक्सप्रेस-वे पर दो कारों की जबरदस्त भिड़ंत, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

संजीवनी टुडे 28-10-2020 15:51:44

महावन थाना क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 114 पर बुधवार को सड़क किनारे खड़ी एक कार में पीछे से आयी बेकाबू दूसरी कार ने टक्कर मार दी।


मथुरा। महावन थाना क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 114 पर बुधवार को सड़क किनारे खड़ी एक कार में पीछे से आयी बेकाबू दूसरी कार ने टक्कर मार दी। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 लोग घायल हो गये हैं। एक्सप्रेस-वे कर्मियों और पुलिस की मदद से घायलों को आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

गुरुग्राम के राजीव नगर नगर निवासी 55 वर्षीय धर्मवीर सिंह राणा, पत्नी ऊषा राणा और पुत्र अविनाश राणा के साथ कार में बैठकर नोएडा से आगरा की तरफ जा रहे थे। बुधवार की कार को माइल स्टोन 114 के किनारे खड़ा करके सभी लोग आराम कर रहे थे। पीछे से आयी एक दूसरी कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार पलट गई और काफी दूर तक घिसटती चली गई। हादसे में धर्मवीर सिंह राणा, उनकी पत्नी ऊषा राणा और पुत्र अविनाश राणा कार में फंस गए।

महावन पुलिस और यमुना एक्सप्रेस-वे के राहतकर्मियों ने कार में फंसे तीनों को बाहर निकाला, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। दूसरी कार में सवार घायल पंजाब के अमृतसर निवासी कार चालक कुलदीप उर्फ लकी और प्रवीण कुमार को उपचार के लिए आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज के लिए भेजा गया।

पुलिस अधीक्षक देहात श्रीशचंद्र ने बताया कि दो कारों की टक्कर में तीन लोगों की मौत हुई है। तीनों एक ही परिवार के सदस्य है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को एक्सप्रेस-वे से हटाकर यातायात सामान्य करा दिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: फिल्म 'लूडो' में बिट्टू का किरदार निभा रहे अभिषेक बच्चन, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended