संजीवनी टुडे

गाजियाबाद मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश घायल

संजीवनी टुडे 14-07-2019 10:09:53

गाजियाबाद पुलिस एवं बदमाशों के बीच मुठभेड़ का सिलसिला लगातार जारी है। शनिवार देर रात कविनगर थानाक्षेत्र एवं सिहानी गेट थानाक्षेत्र में पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई।


गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस एवं बदमाशों के बीच मुठभेड़ का सिलसिला लगातार जारी है। शनिवार देर रात कविनगर थानाक्षेत्र एवं सिहानी गेट थानाक्षेत्र में पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए, जिन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित था। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार के मुताबिक थाना कविनगर एवं क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने शनिवार देर रात डबल टंकी चौराहा बापूधाम रोड के पास चेकिंग के दौरान दो बाइक सवार युवकों को  रुकने का इशारा किया लेकिन वह रुके नहीं बल्कि भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर कर दी। 

जवाबी फायरिंग में कविनगर क्षेत्र में हुई लूट में वांछित व 25 हजार रुपये का ईनामी बदमाश नईम के बाएं पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसका साथी बदमाश मौके से फरार हो गया। मुठभेड़ में सिपाही संदीप मलिक भी हाथ में गोली लगने से घायल हुआ है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, 3 खोका, 3 जिन्दा कारतूस एवं बिना नम्बर एक एफजेड बाइक बरामद हुई है। गिरफ्तार अभियुक्तों पर लूट/डकैती/हत्या आदि के दर्जनों अभियोग पंजीकृत हैं।

दूसरा मामला सिहानी गेट थानाक्षेत्र का है। शनिवार देर रात ही 100 नंबर पर सूचना मिली कि मेरठ रोड पर राहुल नाम युवक की बाइक सवार दो लुटेरे चेन लूट कर भागे हैं। इस सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना सिहानीगेट पुलिस ने राजनगर एक्सटेन्शन एएलटी चौराहे के पास चेकिंग के दौरान दो बाइक सवार संदिग्ध युवकों रोकने का प्रयास किया परंतु वह नहीं रुके भागने लगे। पुलिस के पीछा करने पर बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। 

पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश सुहैल उर्फ शानू बाएं पैर में गोली लगने से घायल होकर गिर पड़ा। जिसे गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया। एक बदमाश मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर मय एक खोका, एक जिन्दा कारतूस एवं एक स्प्लेण्डर बाइक एवं उक्त घटना से लूटी हुई सोने की चैन बरामद हुई।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

bhggd

More From state

Trending Now
Recommended