संजीवनी टुडे

सैकड़ों लीटर शराब के साथ हावड़ा में दो गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 21-03-2019 17:28:48


कोलकाता। हावड़ा जिले के लिए लिलुआ और जगाछा थाना इलाके में छापेमारी कर हावड़ा पुलिस आयुक्तालय की टीम ने सैकड़ों लीटर शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पहली घटना लिलुआ थाना इलाके की है। यहां के भगाड़ इलाके में गैरकानूनी तरीके से शराब बिक्री की सूचना मिलने के बाद हावड़ा पुलिस आयुक्तालय की टीम मौके पर पहुंची थी और छापेमारी की जहां से सात ड्रमों में भरी शराब बरामद की गई है। इसका कुल वजन 135 लीटर है। इसके साथ ही कार्तिक रजक नाम के एक 50 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। वह भगाड़ इलाके के बामनगाछी का रहने वाला है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

हावड़ा पुलिस कमिश्नरेट के एसीपी आईपीएस भावना ने गुरुवार अपराहन इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह छापेमारी गुरुवार दोपहर के समय हुई थी जहां से यह शराब जब्त की गई है। इसके अलावा बुधवार देर रात हावड़ा जिले के जगाछा थाना अंतर्गत एक गुप्त ठिकाने पर छापेमारी की गई थी जहां 30 बॉक्स देशी शराब और 20 बॉक्स विदेशी शराब किया गया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसके साथ ही श्यामल खासकल नाम का एक शख्स गिरफ्तार हुआ है जो जगाछा इलाके के रामराजातला का रहने वाला हैै। इन दोनों गिरफ्तार लोगों से पूछताछ करके पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ये लोग शराब को कहां से लेकर आए थे।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended