संजीवनी टुडे

ईंट भट्ठा व्यवसायी से पांच लाख की रंगदारी मांगने के मामले में दो गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 19-05-2019 15:26:20


रांची। मांडर थाना पुलिस ने ईंट भट्ठा व्यवसायी से पांच लाख की रंगदारी मांगने के मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में असलम राय और कौनेन राय शामिल है। इनके पास से घटना में प्रयुक्त दो मोबाइल फोन और दो सिम कार्ड बरामद किये गये हैं। 

डीएसपी संजय कुमार ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि ईंट भट्ठा व्यवसायी को फोन कर कुछ अपराधी रंगदारी मांग रहे थे। रंगदारी नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी जा रही थी। सूचना के बाद एसएसपी अनीष गुप्ता ने एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

14 मई को भी मांडर थाना क्षेत्र के ईंट भट्ठा संचालक से अपराधकर्मियों ने पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी। रंगदारी नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी गयी। इसके बाद एसआईटी ने तकनीकी सहयोग के आधार पर घटना में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। दोनों के खिलाफ कई थानों में पहले से भी मामले दर्ज हैं। एसआईटी में डीएसपी पुरुषोत्तम कुमार सिंह, पृथ्वी सेन दास, श्याम बिहारी मांझी, राणा जंग बहादुर सिंह, अरुण कुमार, तकनीकी शाखा और सशस्त्र बल के जवान शामिल थे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended