संजीवनी टुडे

खेरापति मंदिर में हुई पुजारी की हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 11-08-2019 14:15:30

ऊमरी थाना क्षेत्र के नदौरी गांव में 6-7 मई को खेरापति मंदिर में हुई पुजारी की हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


भिण्ड। मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले के ऊमरी थाना क्षेत्र के नदौरी गांव में 6-7 मई को खेरापति मंदिर में हुई पुजारी की हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह खबर भी पढ़े: कोलंबिया में विद्रोहियों के हमले में दो मरे, पांच घायल

ऊमरी नगर निरीक्षक रविन्द्र सिंह गुर्जर ने आज यहां बताया कि ऊमरी क्षेत्र के चरी कनावर गांव के निवासी प्रहलाद दास महाराज (59) नदोरी गांव के बीहड में स्थित मनकेश्वर धाम मंदिर में पुजारी थे। उनका शव 7 मई को मंदिर में लटका मिला। इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर घटना की जांच पडताल की।

उन्होंने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर राजेश सिंह भदौरिया निवासी नदोरी, सुमेर भदौरिया निवासी कोट कनावार को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपियों ने पुजारी की हत्या करना स्वीकार किया और बताया कि उन्होंने बाबा की हत्या गांजा पिलाने से मना करने पर की थी। 

आरोपियों के पास से 3700 रुपये, तुलसी की माला, लोटा और कपडे बरामद किये गये हैं। इस मामले में एक अारोपी नरेन्द्रसिंह भदौरिया निवासी भगत की गढिया फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended