संजीवनी टुडे

परीक्षा देकर स्कूटी से घर लौट रही LLB की छात्रा से दुष्कर्म करने की कोशिश, विरोध करने पर...

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 06-12-2019 14:06:21

बरेली के इज्जत नगर क्षेत्र में एक एलएलबी की छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बरेली के इज्जत नगर क्षेत्र में एक एलएलबी की छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस अधीक्षक (शहर) रविंद्र कुमार ने शुक्रवार को यहां बताया कि बारादरी क्षेत्र निवासी एक छात्रा पीलीभीत बाईपास स्थित निजी कॉलेज में एलएलबी की पढ़ाई कर रही है। गुरुवार को उसकी पांचवे सेमेस्टर की परीक्षा थी। दोपहर में वह परीक्षा देकर स्कूटी से घर लौट रही थी।

यह खबर भी पढ़ें:​ हैदराबाद रेप-मर्डर केस के चारों आरोपी ढेर, एनकाउंटर वाले जगह पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारी

उन्होंने बताया कि छात्रा का आरोप है इज्जतनगर क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे के पास बारादरी के संजयनगर निवासी शालू मास्टर, संजीव कनौजिया, मनोज वर्मा, राजीव कनौजिया, विदेश सिंह चौहान, प्रभात, नन्हे लाल शर्मा व दो अज्ञात ने उसकी स्कूटी जबरन रोकी। उसे गाड़ी से खींचकर पास के ईंट भट्ठे के पास खाली जगह में ले गए। सभी ने उसका पर्स, मोबाइल चेन आदि छीनकर उसे दबोचा और दुष्कर्म का प्रयास किया। उसके कपड़े तक फाड़ डाले गए। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। वह किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग निकली। घर पहुंचकर पूरी घटना परिजनों को बताई।

कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने इज्जतनगर थाने में सात नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई हो रहे है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश में रात में ही दबिश देनी शुरू कर दी थी। आज भी कई जगह दविश दी जा रही है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended