संजीवनी टुडे

निर्माणाधीन टोल टैक्स के डिवाइडर से टकराई गाड़ी, तीन की मौत

संजीवनी टुडे 06-07-2019 16:11:43

उत्तरप्रदेश में कोसीकलां में स्थित कोकिला वन धाम में बने शनिदेव की परिक्रमा देकर वापस लौट रहे पांच युवकों में से 3 युवकों की उस समय दर्दनाक मौत हो गई


फरीदाबाद। उत्तरप्रदेश में कोसीकलां में स्थित कोकिला वन धाम में बने शनिदेव की परिक्रमा देकर वापस लौट रहे पांच युवकों में से 3 युवकों की उस समय दर्दनाक मौत हो गई जब उनकी गाड़ी फरीदाबाद के गदपुरी में निर्माणाधीन टोल टैक्स के डिवाइडर में जा टकराई, जबकि इस हादसे में कार में ही सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिनकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के लिए रैफर कर दिया गया है। 

परिजनों ने टोल टैक्स का निर्माण करने वाली कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में इत्तेफाकया हादसा बताते हुए मामला दर्ज किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली के बिजवासन निवासी और उनके रिश्तेदार उत्तर प्रदेश  के कोसीकला स्थित शनिदेव के मंदिर में पूजा करने के लिए गए थे और शनिवार सुबह जब वहां से वापस लौट रहे थे तो नेशनल हाइवे पर पृथला विधानसभा के पास गदपुरी में बन रहे निर्माणाधीन टोल टैक्स के निर्माणाधीन डिवाईडर से उनकी गाड़ी टकरा गई । 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही गाड़ी में सवार 3 युवकों की मौत हो गई, जिसमें बिजवासन निवासी धीरज और कार्तिक तथा गुरुग्राम निवासी हिमांशु की तो मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में घायल विकास और वरुण की गंभीर अवस्था को देखते हुए दिल्ली के लिए रैफर कर दिया गया जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। 

फिलहाल पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में भिजवाया है। परिजनों की मानें तो उन्होंने मौके पर जाकर देखा था कि निर्माणाधीन टोल के डिवाइडर या उसकी दीवारों पर कोई भी रिफ्लैक्टर या अन्य सुविधा उपलब्ध नहीं थी जिसके कारण उनकी गाड़ी निर्माणाधीन टोल टैक्स की दीवार से टकरा गई जिससे यह हादसा हुआ है। 

गदपुरी पुलिस चौकी इंचार्ज विनोद कुमार का कहना है कि जैसे ही सूचना प्राप्त हुई तो वे मौके पर पहुंचे और वहां से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जबकि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में भिजवा दिया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

hjy

More From state

Trending Now
Recommended