संजीवनी टुडे

सीकर: पत्नी के कारनामों से परेशान होकर युवक ने काटी हाथ की नसें, कहा- मैने उसे बहुत समझाया पर वो नहीं सुधरी, VIDEO वायरल

संजीवनी टुडे 21-09-2019 21:44:59

घायल युवक को तत्काल उपचार के लिए सीकर के एसके अस्पताल में भर्ती करवाया है।


सीकर। राजस्थान के सीकर जिले के धोद इलाके में एक युवक ने अपने हाथों की दोनों नसें काट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। घायल युवक को तत्काल उपचार के लिए सीकर के एसके अस्पताल में भर्ती करवाया है।

वाह रे कंगाल पाकिस्तान! बिना किसी यात्री के उड़ा दिए 46 विमान, देश को लग गया 18 करोड़ का चुना

हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे निगरानी में रखा गया है। युवक ने हाथों की नसें काटने से पहले कई वीडियो बनाकर वायरल भी किए। जिसमें दिख रहा है कि युवक अपनी पत्नी से काफी परेशान था। वह पत्नी को काफी समझाने के बाद भी गलत रास्ते पर चलने की बात कह रहा है। 

ु

वही युवक वायरल वीडियो में दो सिपाहियों पर पत्नी से फोन पर बात करने और ब्लैकमेल कर रुपए हड़पने का आरोप लगा रहा है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को धोद निवासी युवक सुबह परेशान होकर गांव के गढ़ पर जाकर चढ़ गया। उसने दोनों हाथों की नसें काट ली और नीचे कूदने लगा। उसे नीचे कूदते हुए देखकर गांव के लोग गढ़ के ऊपर चढ़ गए। लोगों ने धोद पुलिस को घटना की जानकारी दी।

ु

सूचना मिलने पर सीकर से ग्रामीण डीएसपी कमल सिंह चौहान व धोद थानाधिकारी महेंद्र कुमार पहुंचे। युवक गढ़ की छत पर चढकऱ दोनों सिपाहियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़ा रहा। करीब दो घंटे तक वह नीचे कूदने की धमकी देता रहा। इसके बाद पुलिस अधिकारियों और ग्रामीणों के समझाइश के बाद उसे नीचे उतारा गया। उसे तुरंत धोद अस्पताल में लाया गया। घटना से पहले उसने वीडियो बनाकर वायरल कर दिए। 

युवक वीडियो में बोल रहा है कि उसकी पत्नी के फोन पर कई नंबर है, जिन पर घंटो तक बात हो रही थी। कई सालों से मैं उसे समझा रहा था लेकिन, वह नहीं मानी। वह अगर किसी परेशानी में थी तो मुझे बताती। मैंने सोचा वह सुधर जाएगी। मैंने उसे बहुत चाहा, उसके लिए बहुत कुछ किया। मैं उसे बदनाम नहीं करना चाहता। यह मेरा आखिरी वीडियो है। इसके बाद युवक अपने दोनों हाथों की नशे भी काट लेता है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended