संजीवनी टुडे

तृणमूल ने रैली निकाल कर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

संजीवनी टुडे 17-02-2019 21:47:53


कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर रविवार को कोलकाता समेत पूरे राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए रैली निकाली। शहर के हाजरा मोड़, जादवपुर, गिरीश पार्क, फूलबागान आदि क्षेत्रों में दोपहर बाद बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। इन लोगों ने मुंह और हाथों पर काली पट्टी बांध रखी थी। रैली में शामिल हुए लोगों ने शहीदों के सम्मान में नारेबाजी भी की।

कोलकाता के अलावा हावड़ा, हुगली, उत्तर और दक्षिण 24 परगना, पूर्व और पश्चिम मेदिनीपुर, अलीपुरद्वार, दार्जिलिंग, पुरुलिया, बर्दवान, बांकुड़ा समेत राज्य भर में सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ता अपराह्न 2.00 बजे सड़क पर उतरे। कोलकाता में ममता के कई मंत्रियों ने इन रैलियों का नेतृत्व किया तो जिलों में पार्टी अध्यक्षों ने इसकी अगवानी की। दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस कमेटी की ओर से भी पुलवामा शहीदों की याद में रविवार को एक रैली निकाली।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

रैली सिलीगुड़ी के बाघाजतिन पार्क से शुरू हुई और हाशमी चौक, सेवक मोड़ होते हुए एयरव्यु मोड़ पहुंचकर समाप्त हुई।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रैली की अगुवाई कर रहे तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देव ने कहा कि रैली का उद्देश्य है कि कायराना हरकत करने वालों के खिलाफ केंद्र सरकार कड़े कदम उठाए। उन्होंने कहा कि शहीदों की शहादत का बदला लिया जाना चाहिए। इसके लिए पूरा देश एक साथ खड़ा है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended