संजीवनी टुडे

तृणमूल सांसद काकोली घोष सीबीआई के सामने पेश हुईं

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-09-2019 17:54:34

तृणमूल कांग्रेस (तृकां) की सांसद काकोली घोष दस्तीदार नारदा स्टिंग कांड मामले में गुरुवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के समक्ष पेश हुईं और अपना बयान दर्ज कराया।


कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस (तृकां) की सांसद काकोली घोष दस्तीदार नारदा स्टिंग कांड मामले में गुरुवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के समक्ष पेश हुईं और अपना बयान दर्ज कराया।

यह खबर भी पढ़े: लद्दाख के सीमावर्ती क्षेत्र में भारत-चीन के सैनिकों के बीच झड़प

इससे पहले बुधवार को कोलकाता के पूर्व मेयर और हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए शोभन चटर्जी तथा तृणमूल सांसद अपारुरा पोद्दार भी सीबीआई के सामने पेश हुए थे और अपना बयान दर्ज कराया था। सूत्रों के मुताबिक सुश्री दस्तीदार पूर्वाह्न् 11 बजे के करीब सीबीआई के दफ्तर निजाम पैलेस में आयीं और करीब एक घंटे के बाद बयान दर्ज कराकर लौट गयीं। 

सुश्री दस्तीदार ने सीबीआई के समक्ष पेश होने के बाद कहा कि यह सत्तारूढ़ पार्टी द्वारा उनके खिलाफ की गयी साजिश का नतीजा है। उन्होंने कहा, “यह क्यों हो रहा है और किसलिए हो रहा है तथा इसके पीछे कौन लोग हैं, मुझे सब पता है।” उन्होंने कहा कि सीबीआई ने उनकी आवाज के नमूने लिए और उन्होंने जांच एजेंसी को हर संभव मदद देने का भरोसा दिया है।

सीबाआई ने प्राथमिकी में दर्ज हुए 13 लोगों में से अब तक आठ आरोपियों के आवाज के नमूने लिए हैं। सीबीआई ने इस मामले में राज्य के परिवहन मंत्री सुवेंदु अधिकारी और नारदा न्यूज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मैथ्यू सैमुल को भी तलब किया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended