संजीवनी टुडे

तृणमूल के एक विधायक और 12 पार्षद भाजपा में शामिल

संजीवनी टुडे 17-06-2019 19:33:10

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं द्वारा पार्टी को अलविदा कह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण करने का सिलसिला जारी है


नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं द्वारा पार्टी को अलविदा कह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण करने का सिलसिला जारी है। सोमवार को भी तृणमूल कांग्रेस के एक और विधायक सुनील सिंह भाजपा में शामिल हो गए। उनके साथ तृणमूल के 12 पार्षदों ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

भाजपा मुख्यालय में राष्ट्रीय महासचिव व पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय की उपस्थिति में नौपारा के विधायक सुनील सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। विजयवर्गीय ने सिंह को प्राथमिक सदस्यता की पर्ची देकर उन्हें पार्टी में शामिल कराया।

इस अवसर पर सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जनता 'सबका साथ, सबका विकास' चाहती है। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार है और वह चाहते हैं कि पश्चिम बंगाल में भी भाजपा की सरकार बने, ताकि राज्य का विकास हो सके।

मुकुल रॉय ने तृणमूल विधायक और 12 पार्षदों का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि उनके पार्टी में शामिल होने से राज्य में भाजपा को और मजबूती मिलेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता अब मौजूदा राज्य सरकार से उकता चुकी है और परिवर्तन चाहती है।

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व गत 28 मई को पश्चिम बंगाल से तीन विधायक भाजपा में शामिल हुए थे । इसमें मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु रॉय भी शामिल थे। शुभ्रांशु को लोकसभा चुनाव का परिणाम घोषित होने के बाद पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में तृणमूल कांग्रेस से निलंबित कर दिया था।

 शुभ्रांशु के साथ हीतृणमूल कांग्रेस के तुषारक्रांति भट्टाचार्य और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के देवेन्द्र नाथ रॉय भाजपा में शामिल हुए थे । इनके अलावा तकरीबन 50 से ज्यादा पार्षदों ने तृणमूल से नाता तोड़कर ‘कमल’ थाम लिया था। उसका नतीजा यह निकला कि लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की 42 में से 19 सीटों पर भाजपा ने अपना परचम लहराया है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From state

Trending Now
Recommended