संजीवनी टुडे

तृणमूल विधायक को इलाके में प्रवेश करने पर लोगो ने किया पथावरोध

संजीवनी टुडे 02-06-2019 19:42:35

पूर्व मेदिनीपुर जिले के खेजुरी थाना अन्तरगत वीरबन्दर इलाके में रविवार को तृणमूल कांग्रेस विधायक रंजित मण्डल के घुसने से रोका गया एवं सड़क पर लकड़ियां फेंककर पथावरोध किया गया


मेदिनीपुर। पूर्व मेदिनीपुर जिले के खेजुरी थाना अन्तरगत वीरबन्दर इलाके में रविवार को तृणमूल कांग्रेस विधायक रंजित मण्डल के घुसने से रोका गया एवं सड़क पर लकड़ियां फेंककर पथावरोध किया गया। घटना का सूत्रपात शनिवार दोपहर से हुआ जो रविवार को भी जारी रहा।

 स्थानीय लोगों के अनुसार रविवार सुबह जब रंजित मण्डल खेजुरी थाना अंतर्गत कण्ठिबाड़ी गांव में अपनी गाड़ी से जा रहे थे। आरोप है कि उसी समय काफी संख्या में महिलाओं एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक लिया। महिलाओं एवं भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि रंजित बाबू इलाके में हिंसा फैला रहे हैं। 

इसके बाद उनका स्थानीय लोगों से कहासुनी हो गई एवं धक्कामुक्की हो गई। घटना की सूचना पाकर काफी संख्या में खेजुरी थाना की पुलिस पहुंची और लोगों को समझा-बुझा कर मामले को काबू किया। तनाव को देखते हुए इलाके में कम्बैट फोर्स तैनात की गई है।

 इसके बाद विधायक रंजित मण्डल हलूदबाड़ी इलाके में गए जहां महिलाओं ने उनका रास्ता रोक लिया। महिलाओं का कहना है कि इलाके में हिंसा नहीं चाहिए, शान्ति चाहिए। यहां भी रास्ता रोकने को लेकर स्थानीय लोगों के साथ उनका कहासुनी हो गई। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शान्त हुआ। इसके बाद रविवार दोपहर रंजित बाबू वीरबन्दर इलाके में गए जहां सड़क पर लकड़ियां फेंक कर पथावरोध किया गया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

लेकिन वहां मौजूद पुलिस ने लोगों को समझा-बुझा कर पथावरोध हटवाया। पूरी घटना को देखते हुए तृणमूल विधायक रंजित मण्डल ने कहा कि मैं कई सालों से राजनीति कर रहा हूं। जिन लोगों ने रास्ता रोका वे लोग पहले माकपा करते थे अब इलाके में भाजपा के आने पर हिंसा फैलाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि शनिवार को कांठीबाड़ी में विवाद हुआ था जहां मैं जनप्रतिनिधि के तौर पर गया था लेकिन मुझे रोका गया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended