संजीवनी टुडे

हिंसा पीड़ित कार्यकर्ताओं से मिलने कूचबिहार पहुंचे तृणमूल नेताओं को झेलना पड़ा जनाक्रोश

संजीवनी टुडे 13-06-2019 16:37:19

राजनीतिक हिंसा के शिकार तृणमूल कार्यकर्ताओं की सुध लेने गुरूवार को कूचबिहार पहुंचे पार्टी नेताओं को स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा।


तूफानगंज।  राजनीतिक हिंसा के शिकार तृणमूल कार्यकर्ताओं की सुध लेने गुरूवार को  कूचबिहार पहुंचे पार्टी नेताओं को स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा।  जिले के तूफानगंज में  तृणमूल कांग्रेस  कार्यालय के पास जब तृणमूल नेताओं का काफिला पहुंचा तो वहां मौजूद लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।  

इस पर तृणमूल प्रतिनिधिमंडल में शामिल  सांसद प्रसून बनर्जी भी अपनी गाड़ी से उतर कर नारे लगाने लगे। इसके बाद वहां की स्थिति  तनावपूर्ण हो गई। तनाव को देखते हुए तूफानगंज थाने से बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और बड़ी मुश्किल से परिस्थिति पर काबू पाया गया। 

उल्लेखनीय है कि कूचबिहार में चुनाव के बाद जारी हिंसा में भाजपा और कांग्रेस के कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं। स्थानीय तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का दावा है कि उनके 50 कार्यकर्ता चुनाव के बाद हिंसा का शिकार हुए हैं। गुरुवार को उन्हीं कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए तृणमूल कांग्रेस के नेता पहुंचे थे। प्रसून बनर्जी के साथ तृणमूल सांसद माला राय व राज्य के मंत्री रविन्द्रनाथ घोष भी मौके मौजूद थे। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From state

Trending Now