संजीवनी टुडे

नौकरानी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गए तृणमूल नेता

संजीवनी टुडे 12-07-2019 16:43:03

पूर्व बर्दवान जिले के आउसग्राम थाना अंतर्गत बिलारी ग्राम में एक तृणमूल नेता को नौकरानी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया।


काटवा। पूर्व बर्दवान जिले के आउसग्राम थाना अंतर्गत बिलारी ग्राम में एक तृणमूल नेता को नौकरानी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तृणमूल नेता और महिला को एक ही रस्सी के दो सिरों से बांध दिया। आरोपित तृणमूल नेता का नाम जयदीप पाल आउसग्राम के बिल्लग्राम इलाके के तृणमूल कांग्रेस के फाइव मैन कमिटी के सदस्य हैं।

बताया गया है कि लंबे समय से उनके घर में बिलारी ग्राम के तांतपुकुर पार इलाके की आदिवासी महिला नौकरानी का काम करती है। आरोप है कि गुरुवार रात जब महिला का पति अपने काम पर चला गया तो जयदीप पाल उसके घर पहुंचे। लेकिन थोड़ी ही देर में महिला का पति लौट आया और उसने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया। इसके बाद उसने इलाके के लोगों को इकट्ठा किया और जयदीप पाल और अपनी पत्नी को स्थानीय स्कूल में बांधकर रखा। शुक्रवार सुबह भी दोनों को ऐसे ही रखा गया। उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी। 

आदिवासी महिला के पति ने बताया कि बहुत पहले ही उन्हें अपनी पत्नी और जयदीप पाल पर संदेह हुआ था और उनको रंगे हाथ पकड़ने के लिए ही गुरुवार रात को घर वापस आए थे। सूचना पाकर शुक्रवार को पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन स्थानीय लोगों ने पुलिस को इलाके में घुसने से रोक दिया।  महिला के पति का दावा है कि तृणमूल नेता को 15 लाख रुपए और कुछ जमीन में देना पड़ेगा। उसके बाद ही उन्हें बख्शा जाएगा।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार तृणमूल कांग्रेस का नेता होने के साथ-साथ जयदीप पाल का बड़ा व्यवसाय है।  उनके पत्नी और बच्चे बर्दवान में रहते हैं। लंबे समय से आदिवासी महिला उनके घर में नौकरानी का काम कर रही थी। उसके बाद ही दोनों में अवैध संबंध स्थापित हो गए। हालांकि जयपाल का कहना है कि रात के अंधेरे में आदिवासी महिला को उसके घर पहुंचाने आए थे। उन्हें फंसाया जा रहा है और उनकी छवि खराब की जा रही है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

bhggd

More From state

Trending Now
Recommended