संजीवनी टुडे

लॉकडाउन के दौरान मिठाई दुकान बंद करने गई पुलिस को तृणमूल पार्षद ने रोका, गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 24-03-2020 15:24:26

कोरोना के आतंक के कारण राज्य में सोमवार से ही लॉक डाउन की घोषणा कर दी गई है।


उत्तरपाड़ा। कोरोना के आतंक के कारण राज्य में सोमवार से ही लॉक डाउन की घोषणा कर दी गई  है। आरोप है कि लॉकडाउन की उपेक्षा कर हुगली जिले के कोन्नगर स्थित एक मिठाई दुकानदार ने मंगलवार सुबह अपनी दुकान खोली।

खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दुकान बंद करने को कहा। आरोप है कि  कोननगर नगरपालिका के तृणमूल पार्षद तन्मय देव ने पुलिस के काम में बाधा डालने की कोशिश की जिसके बाद बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया ।

जानकारी के अनुसार देशप्राण मिष्ठान भंडार  नामक दुकान को खुला देख स्थानीय लोगों ने मामले की शिकायत कोननगर पुलिस चौकी को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुची पुलिस की टीम ने दुकान बंद करने को कहा। इस दौरान पार्षद तन्मय देव पुलिस कर्मियों से उलझ गया और  उनसे बदसलूकी करने लगा। आखिरकार पुलिस ने पार्षद को गिरफ्तार कर लिया। 

गिरफ्तार होने के बाद भी पार्षद की दबंगई कम नहीं हुई। उन्होंने पुलिस को धमकाना शुरू किया। पुलिस के लिए उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया।

सूत्रों के अनुसार तृणमूल पार्षद को थोड़ी देर बाद थाने से जमानत दे दी गई। तृणमूल कांग्रेस के पार्षद की इस भूमिका को देखकर इलाके के लोगों ने पार्षद की आलोचना की। लोगों का कहना है कि यदि पार्षद इस प्रकार से कानून का उल्लंघन करेंगे तो आम लोगों में क्या संदेश जाएगा। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना से पहले इन महामारियों ने मचाया था मौत का तांडव, ऐसे की थी इंसानों ने जीत हासिल

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वायरस के कहर के बीच Jio ने ग्राहकों को दी राहत, अब वाउचर्स के साथ मिलेगा डबल डेटा

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended