संजीवनी टुडे

तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट, आरोप भाजपा पर

संजीवनी टुडे 17-03-2019 13:31:51


मालदह। मालदह जिले के मानिकचक थानांतर्गत मथुरापुर ग्राम के बाजारपाड़ा इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं पर तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बताया जा रहा है कि घटना शनिवार देर रात मारपीट की है। मारपीट की इस घटना में छह तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता घायल हुए हैं। पहले उनको मानिकचक ग्रामीण अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन बाद में घायलों में से पांच की स्थिति गम्भीर देखते हुए उन्हें मालदह मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

घायलों के नाम हरिपद मंडल्, वैद्य महालदार, तापस महालदार, राधिका महालदार, पाति महालदार और मोहन महालदार बताये जा रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस की ओर से रविवार सुबह घटना की शिकायत मानिकचक थाने में दर्ज करवायी गयी है। 

तृणमूल कांग्रेस का आरोप है कि हरिपद मंडल तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता हैं। वे लम्बे समय से तृणमूल कांग्रेस से जुड़े हुए हैं। इलाके के भाजपा कार्यकर्ता देवा मंडल और आदला मंडल लम्बे समय से हरिपद पर भाजपा में शामिल होने का दबाव बना रहे थे। लेकिन वे राजी नहीं हो रहे थे। 

आरोप है कि शनिवार रात 20-25 भाजपा कार्यकर्ताओं ने हरिपद मंडल का रास्ता रोक लिया और उन्हें भाजपा में शामिल होने को कहा। इनकार करने पर उन्होने हरिपद पर हमला कर दिया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हरिपद को बचाने जब उनके दामाद वैद्य महालदार और उनके परिवार के लोग पहुंचे तो उनकी भी कथित पिटाई की गयी। वहीं स्थानीय भाजपा नेतृत्व ने तृणमूल कांग्रेस के आरोपों को खारिज कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

More From state

Loading...
Trending Now