संजीवनी टुडे

हिंसा बंद करे तृणमूल, भाजपा भड़की तो संभाल नहीं सकेगी राज्य सरकार : दिलीप घोष

संजीवनी टुडे 25-05-2019 18:49:23


कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने चेतावनी दी है कि अगर राज्य भर में भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ हो रहे हिंसक हमले जल्द से जल्द सरकार नहीं रोकती है तो इसका परिणाम बहुत भयावह होगा। शनिवार को दिल्ली रवाना होने से पहले दमदम हवाई अड्डे पर उन्होंने मीडिया से बात की। बंगाल सरकार को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि राज्य भर में भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ आबाध हिंसा हो रही है। यह ठीक नहीं है। तृणमूल को जनादेश का सम्मान करना सीखना होगा। पुलिस को ऐसे मामलों में तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए। अगर हमले नहीं रुके तो भाजपा कार्यकर्ता इसका जवाब देना जानते हैं। यदि ऐसा हुआ तो राज्य सरकार के लिये संभालना मुश्किल हो जायेगा।  

 नदिया जिले के चकदा में भाजपा कार्यकर्ता संतू घोष( 22) की हत्या को लेकर उन्होंने कहा कि न केवल नदिया बल्कि राज्य भर में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य पुलिस हर जगह सत्तारूढ़ तृणमूल के हिंसक वारदात में मदद कर रही है। नदिया जिले में कार्यकर्ता की हत्या के बाद जब भाजपा कार्यकर्ता शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंचे तो शिकायत दर्ज करने के बजाय उन्हीं कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

 दरअसल  पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हिंसा का दौर लगातार जारी है। एक तरफ उत्तर 24 परगना के बैरकपुर क्षेत्र में लगातार मारपीट, आगजनी और लूटपाट की घटनाएं हो रही हैं तो दूसरी तरफ नदिया जिले में भाजपा कार्यकर्ता संतु घोष की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

 इस बारे में जब दिलीप घोष से पूछा गया तब उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान संतू ने पूरे क्षेत्र में भाजपा की जीत के लिए सक्रियता के काम किया था। उन्होंने आरोप लगाया कि  स्थानीय तृणमूल  विधायक के लोगों ने  उसकी हत्या की है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

केंद्र की सरकार में बंगाल से जीते हुए सांसदों की भूमिका के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तय करेंगे कि बंगाल के सांसदों को क्या जिम्मेवारी दी जाएगी। राज्य में ममता बनर्जी का जनाधार घटने और मुख्यमंत्री द्वारा अपने आवास पर हार का मंथन करने के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में दिलीप घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के पाप का घड़ा भर गया है। अब कोई मंथन काम आने वाला नहीं है। जनता ममता बनर्जी को सत्ता में नहीं देखना चाहती। राज्य में भाजपा की भारी जीत इसी बात का संकेत है। उन्होंने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में 130 विधानसभा में भाजपा की जीत हुई है। उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल से जीत दर्ज करने वाले 18 सांसद दोपहर दिल्ली रवाना हुए हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended