संजीवनी टुडे

गोमो स्टेशन पर भी हुआ नई दिल्ली-भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस में फूड प्वाइजनिंग से बीमार यात्रियों का इलाज

संजीवनी टुडे 07-04-2019 16:14:54


धनबाद। सीआईसी सेक्शन के गोमो रेलवे स्टेशन पर नई दिल्ली से भुवनेश्वर जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस के रुकते ही मेडिकल टीम ने बीमार यात्रियों का इलाज किया। यात्रियों में पेंट्री कार के कर्मियों के खिलाफ काफी आक्रोश था। इस मौके पर आरपीएफ और जीआरपी समेत कई अधिकारी मौजूद थे। बोकारो रेलवे स्टेशन पर भी फूड प्वाइजनिंग के शिकार यात्रियों का इलाज किया गया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

गोमो में इलाज के दौरान यात्रियों ने बताया कि शनिवार रात पेंट्री कार के कर्मियों ने खाने में चावल और चिकेन दिया था। भोजन करने के बाद लगभग सभी यात्रियों को फूड प्वाइजनिंग हो गई। पेट दर्द के साथ ही उल्टी होने लगी। इससे सभी यात्री परेशान रहे। 

कंट्रोल रूम की सूचना पर सभी का इलाज रविवार तड़के गोमो स्टेशन पर हुआ। गोमो में ट्रेन निर्धारित समय से 20 मिनट ज्यादा रुकी। गोमो स्टेशन पर इलाज के दौरान मेडिकल टीम में डॉ. असीम ने केके ओझा, राजू शर्मा समेत अन्य यात्रियों का इलाज किया। इसके बाद ट्रेन गंतव्य स्थान के लिए रवाना हुई। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस मौके पर सीवाईएम बीसी मंडल, एसीएएमएस रंजीत मिश्रा, आरपीएफ निरीक्षक टीएस अहमद, रेल पुलिस निरीक्षक मदन मोहन सिंह, रेल थाना प्रभारी शमशेर अली, हेल्थ निरीक्षक डी. घोष समेत कई अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे। 

More From state

Trending Now