संजीवनी टुडे

दर्दनाक हादसा: राजकोट के कोविड हॉस्पिटल में लगी भीषण आग, आईसीयू वार्ड भर्ती 5 मरीजों की झुलस कर मौत, CM ने दिए जांच के आदेश

संजीवनी टुडे 27-11-2020 09:39:29

राज्य के प्रमुख शहर राजकोट में कल देर रात भीषण हादसा हो गया। राजकोट में शिवानंद कोविड अस्पताल में देर रात लगे भीषण आग में पांच मरीजों की मौत हो गई।


अहमदाबाद। गुजरात में जहां कोरोना के मामलों में तेजी दर्ज की जा रही है, इसी बीच राज्य के प्रमुख शहर राजकोट में कल देर रात भीषण हादसा हो गया। राजकोट में शिवानंद कोविड अस्पताल में देर रात लगे भीषण आग में 5 लोगों की झुलस कर मौत हो गई है। आग के कारणों का पता नहीं चल सका है। इस बीच मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। फिलहाल मशीनरी में शॉर्ट सर्किट को आग लगने की अहम वजह माना जा रहा है। हालांकि, जांच के बाद ही सबकुछ साफ हो पाएगा।

जानकारी के अनुसार इस अस्पताल को सितंबर में कोविड सेंटर के रूप में मंजूरी दी गई थी। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये अस्पताल शहर के आनंद बंगला चौराहे के पास है। अस्पताल के आईसीयू वार्ड में गुरुवार रात एक से दो बजे के बीच आग लगने बात सामने आई।

हॉस्पिटल में 30 से अधिक कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा था। इस बीच आग से बचाए गए मरीजों को दूसरे कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: पीएम मोदी और CM योगी को मिली जान से मारने की धमकी! अब दिल्ली पुलिस उतार रही खुमारी

यह खबर भी पढ़े: शुक्रवार, 27 नवम्बर 2020: जानिए आज का राशिफल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended