संजीवनी टुडे

प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों ने किया विभिन्न चौक-चौराहों का औचक निरीक्षण

संजीवनी टुडे 05-06-2020 16:54:17

जिलावासियों की स्वास्थ्य सुरक्षा के साथ-साथ यातायात व्यवस्था को सुदृढ करने के उद्देश्य से प्रशिक्षु आईएएस रवि आनंद एवं संदीप मीणा ने शहरी क्षेत्र के विभिन्न चौक-चौराहों पर सघन जांच अभियान चलाया ।


देवघर। जिलावासियों की स्वास्थ्य सुरक्षा के साथ-साथ यातायात व्यवस्था को सुदृढ करने के उद्देश्य से प्रशिक्षु आईएएस रवि आनंद एवं संदीप मीणा ने शहरी क्षेत्र के विभिन्न चौक-चौराहों पर सघन जांच अभियान चलाया । इस दौरान  रवि आनंद ने बिना किसी ठोस वजह के सड़कों पर घूम रहें लोगों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि आवश्यक कार्य होने पर हीं अपने घरों से बाहर निकले एवं बाहर निकलते समय मास्क व हेलमेट का प्रयोग अनिवार्य रूप से करें। 

साथ ही सभी लोग अपने वाहन से बाहर निकलते समय ड्राइविंग लाइसेंस और वाहन के कागजात अवश्य साथ लेकर निकले। कोई भी व्यक्ति दो पहिया वाहन पर ट्रिपल लोडिंग नहीं करेंगे। सभी लोग सड़क सुरक्षा नियमों का अक्षरशः पालन करें। वाहन चलाते समय यदि कोई व्यक्ति सड़क सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करते हुए पाये जाते है तो उनके विरूद्ध सुसंगत धाराओं के तहत सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी।

साथ ही उनके द्वारा दुकानदारों को सख्त निदेशित किया गया कि कोई भी दुकानदार अपने दुकानों के आगे भीड़ न लगने दें एवं लोगों से आग्रह करें कि वे सोशल डिस्टेंस का पालन कर सामानों का क्रय करें। दुकानों के आगे गोल घेरा बनाते हुए दुकान में आने वाले ग्राहकों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करायें एवं दुकानों व प्रतिष्ठानों की साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें। 

यह खबर भी पढ़े: एनिवर्सरी और पत्नी आयशा के बर्थडे पर जैकी श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो, बोले- ऊपरवाले की मेहरबानी

यह खबर भी पढ़े: एक्ट्रेस निया शर्मा ने शेयर की मोनोक्रोम फोटोज, बोलीं- तुम जो भी करो, सोच कर करो

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended